तो क्या मौत भी एक ना कर सकी सुमित व शंपा को …………

264
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, तो क्या मौत भी एक ना कर सकी सुमित व शंपा को यही सवाल रह रह कर खड़गपुर ग्रामीण थाना के बनपटना के लोगों में उभर रही है। ज्ञात हो कि बीते दिनों जिंदगी से उब पति पत्नि ने कथित तौर पर जहर खा ली दोनों को चांदमारी अस्पातल लाया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।

आखिर दोनों साथ में जी ना सके तो मौत को ही गले लगा ली। बावजूद इसके दोनों के एक साथ अंतिम संस्कार ना हो सका सुमित का अंतिम संस्कार मंगलवार को कर दिया गया पर बीते तीन दिनों से शंपा की लाश चांदमारी के मॉर्ग में पड़ा है।

दरअसल सुमित के घरवाले चाहते थे कि दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया जाए पर लोगों का आरोप है  कि शंपा के पिता किसी अन्य दुनिया में विचर रहे हैं जिसके कारण पुलिस ससुराल वालों को शव सौंप नहीं पा रही है। पिता शव को ना तो खुद लेने आए ना तो ससुराल वालों को सौंप देने पर अनापत्ति दी जिसके कारण शंपा का अंतिम संस्कार ना हो सका।

पता चला है कि गरीब परिवार की शंपा का सुमित के साथ लगभग तीन साल पहले ही शादी हो चुकी है शंपा की उम्र फिलहाल 18 व सुमित की 21 साल है। दोनों की छोटी उम्र में शादी हो गई थी।दोनों का छह माह का बेटा है जो कि फिलहाल दादा के घर पर है। जिंदगी से संघर्ष ना कर पाने से दोनों ने एक साथ जी ना सकने पर मरने की कसम खाई पर परिवार के तीनों अलग अलग है पिता खाक सुपुर्द हो गए जबकि मां का शव शवगृह में व बच्चे की पथराई आंखे दोनों को खोज रही है।   

पथ दुर्घटना में सेना जवान की मौत 

खड़गपुर अनुमंडल के सबंग थाना के शीतलदा इलाके में आनंद राणा नामक 34 वर्षीय सेना जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई पता चला है कि जम्मू कश्मीर में कार्यरत सेना जवान आनंद अपना घर आया हुआ था बैंक में पैसे लेने गया था तभी इंजन वैन की चपेट में आ गया आनंद की शव का आज अंतयपरीक्षण करा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है इंजन वैन को जब्त किया गया है।  

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com