कंसावती नदी के समीप लापता बच्चे की सड़ी गली लाश जब्त होने से उत्तेजना, रेशमी मेटालिक्स कर्मचारी की अस्वाभाविक मौत 

304
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, कंसावती नदी के समीप बेनाडिही गांव में सैफुल इस्लाम मंडल नामक 7 वर्षीय शिशु की लाश सड़ी गली अवस्था में बरामद होने से इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया। जिसके बाद उत्तेजित लोगों ने आगजनी की व सौतेले भाई को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बीते 26 जुलाई से सैफुल लापता था इस संबंध में  सैफुल के पिता सैदुल ने मेदिनीपुर कोतवाली थाना में 27 को शिकायत दर्ज कराई थी आज दोपहर में नदी किनारे शव मिलने से इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया ग्रामीणों कुछ घरों मे तोड़फोड़ व आगजनी की। ज्ञात हो कि सैदुल ने दो शादी की थी प्रथम पत्नी से एक बेटी व एक बेटा है प्रथम पत्नी अपनी बेटी को लेकर चली गई जबकि बेटा पिता के साथ रहता था

सैफुल के मां का आरोप है कि संपत्ति के लोभ में सैफुल उसके बेटे को मारने की धमकी देता था आरोप है कि 20 वर्षीय सौतेले भाई ने अपने ससुराल वालों के साथ मिलकर सैफुल की हत्या की है। पुलिस लोगों के चंगुल से सैफुल के सौतेले भाई को छुड़ा ले गई है व मामले की जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल प्रतिक्र्या देने से इंकार कर रही है। घटना के बाद इलाके में मोहर्रम भी फीकी पड़ गई। 

 रेशमी मेटालिक्स की अस्वाभाविक मौत, शव को बिहार ले जाया गया

रेशमी मेटालिक्स के नारायण सिंह नामक 45 वर्षीय कर्मचारी की मौत अस्वाभाविक तौर पर हो गई शव का अंत्यपरीक्षम के बाद बिहार ले जाया गया जानकारी के मुताबिक पूर्वी चंपारण जिले के बरवा गांव के रहने वाले नारायण सिंह रेशमी मेटालिक्स में काम करता था नारायण कोलकाता के आईआईइपीएल नामक कंपनी का श्रमिक था जो कि रेशमी में गैस सप्लाई का काम करता था।

मलिंचा के टाटा बियरिंग सेकेंड गेट के पास चंदन मसांत के घर भाड़ा में रहता था नारायण सिंह। नारायण के सहकर्मी अब्दुल ने बताया कि गुरुवार को रात 7 से  सुबह 7 की ड्यूटी नारायण ने किया था पर शुक्रवार को दिन भर सोया नहीं शाम में चार बजे सोया रात पौने आठ बजे सहकर्मी घर आए तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था व नारायण ड्यूटी नहीं गया था जिसके बाद दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं देने पर दरवाजा तोड़ देने पर अचेत अवस्था में नारायण को पाकर उसे चांदमारी ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि नारायण की पत्नी व तीन बच्चे हैं अंतिम संस्कार के लिए परिजन उसके शव को बिहार ले गए। खड़गपुर शहर थाना पुलिस रहस्यमय  मौत का मामला दर्ज किया है. 

उड़ीसा से शालबनी आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत 

शालबनी थाना के भागाबुदा गांव के रहने वाले साधन  महतो नामक 28 वषीय युवक की मौत नारायणगढ़ थाना इलाके में सड़क हादसे में हो गई। पता चला है कि उड़ीसा में किसी कपनी में आयल मशीन बनाने के काम करता था साधन घर में कोई काम से वह घर वापस कंपनी के वाहन से आ रहा था। पर वाहन अनियंत्रित होकर अन्य वाहन से टकरा जाने से साधन की मौत हो गई नारायणगढ़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि साधन के दो बच्चे हैं।      

विद्युतस्पर्श से मौत 

खड़गुपर अनुमंडल के बेलदा थाना के बालिबांध इलाके में घर में पंखा के स्पर्श में आने से विद्युतशाक खा गोपाल पात्रो नामक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com