दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ का जोनल द्विवार्षिक बैठक खड़गपुर में 9अप्रैल से, 4600 ग्रेड पे वाले को नाइट ड्यूटी अलाउंस के रोक को अविलंब समाप्त करने की मांग

265
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ ने आद्रा में आयोजित केन्द्रीय कार्यकारी समिति की बैठक में नेताजी को योगदानों को याद कर अर्पित की श्रद्धासुमन
दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ ने नेताजी जयंती पर आद्रा में केन्द्रीय कार्यकारी समिति की बैठक का आयोजन किया। इस अवसर पर भारतीय रेल मजदूर संघ के संगठन मंत्री दिलीप चक्रवर्ती, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के महामंत्री पवन कुमार व जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रहलाद सिंह ने की। इसके अलावा खड़गपुर कारखाना के सचिव पवित्र कुमार कुंडु, कारखाना सह- सचिव मनीष चंद्र झा, केन्द्रीय पदाधिकारी व मंडल संगठन मंत्री पी. के. पात्रो, इंजीनियरिंग शाखा के पदाधिकारी बलबंत सिंह, चक्रधरपुर डिवीजन के कोर्डिनेटर ए. के. झा, आद्रा के केन्द्रीय पदाधिकारी अभय कुमार ओझा, शाखा सचिव किशन कुमार, शाखा सह-सचिव प्रकाश रंजन, श्रीनू, टाटा से रुद्र प्रताप झा तथा अन्य मंडलों के पदाधिकारी उपस्थित थे। सभी अतिथियों ने नेताजी सुभाष चंद्र के बलिदान को नमन कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

बैठक में नये पेंशन स्कीम को समाप्त कर पुराने पेंशन को लागू करने की मांग रखी गयी। 4600 ग्रेड पे वाले को नाइट ड्यूटी अलाउंस के रोक को अविलंब समाप्त करने की मांग रखी गयी। खड़गपुर कारखाना के डीजल आवधिक मरम्मत कारखाना में लोड बढ़ाने के संबंध में मांग रखी गयी। साथ ही विभिन्न स्तरों पर संगठन कैसे मजबूत किया जाए इस पर भी चर्चा की गई।
दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ का जोनल द्विवार्षिक बैठक खड़गपुर में करने का निर्णय लिया गया। अप्रैल महीने के 9 और 10 तारीख को भारतीय रेलवे मजदूर संघ द्वारा आयोजित की जाने वाली त्रिवार्षिक बैठक के संबंध में भी व्यापक चर्चा की गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com