दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ और मैक्स क्रिकेट टीम ने मिलकर टेनिस बॉल का डीपीआरएमएस ट्राफी का किया आयोजन

515
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा और मैक्स क्रिकेट टीम के सहयोग से मैक्स क्रिकेट मैदान में टेनिस गेंद का अन्तर खड़गपुर नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इस उद्घाटन समारोह में दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ के खड़गपुर इकाई के कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा व शाखा सह-सचिव प्रकाश रंजन अतिथि के रूप में उपस्थित थे। साथ में एक्वाबेरी के कर्ताधर्ता रितिक डोल भी अतिथि के रूप में उपस्थित थे। मैक्स क्रिकेट टीम के सचिव बाबू उर्फ चिरंजीवी तथा अन्य सदस्यों में गिरीश, सोमशेखर, मोहन, जोशी, बालाजी राजू आदि ने भी अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया।


यह टूर्नामेंट में खड़गपुर की बेहतरीन चौदह टीमें भाग ले रही हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मनीष चंद्र झा को बाबू ने फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। मनीष चंद्र झा ने इस अवसर पर कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट युवाओं में नई उर्जा का संचार करते हैं जो मोबाइल युग में युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा है। प्रकाश रंजन ने कहा कि खेल हमेशा से युवाओं को नई शक्ति प्रदान करते हैं एवं मनीष भैया हमेशा से ही युवाओं को प्रोत्साहित करते रहते हैं। स्वयं सेवा दल के अभिमन्यु गुप्ता ने टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमों का हौसला बढ़ाया।
इस टूर्नामेंट में अंपायर की भूमिका में बाबू, वासु आदि है। कमेंटेटर के रूप जोशी, सोमशेखर एवं विशेषज्ञ कमेंटेटर के रूप में मनीष झा एवं अभिमन्यु गुप्ता उपस्थित थे।

मीडिया से बात करते हुए बाबू ने दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ व विशेषकर मनीष चंद झा का धन्यवाद देते हुए कहा कि मनीष सर हमेशा से क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी भागीदारी निभाते रहते हैं और हमारा हौसला बढ़ाते रहते हैं। मोहन ने कहा कि मनीष सर हमेशा युवाओं के प्रेरणा श्रोत रहे हैं। वे युवाओं को हमेशा प्रेरित करते रहते हैं। इस पर मनीष चंद्र झा ने प्रतिक्रिया देते हुए बाबू, मोहन, गिरीश, सोमशेखर, बालाजी, जोशी व मैक्स क्रिकेट टीम के सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com