पत्थर खोली रेल कालोनी में महिला ने फांसी लगा आत्महत्या की, चचेरी भांजी से किया था विवाह, चांदमारी अस्पताल में सांप निकलने से हड़कंप

346
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू /9434243363

खड़गपुर। पत्थर खोली रेल कालोनी में महिला ने फांसी लगा आत्महत्या कर लेने से इलाके में शोक व्याप्त हो गया। जानकारी के मुताबिक वार्ड संख्या 15 पत्थर खोली रेल कालोनी की रहने वाली ए अन्नु(37) ने बुधवार की दोपहर अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पति ए गोपी कृष्णा अल्लू ने kgp news को बताया कि कल दोपहर में पूरा परिवार ने दोपहर का खाना खाया जिसके बाद वह कैटरिंग का बर्तन वापस लाने नया बाजार के इलेक्ट्रिक आफिस गया था जहां रिटायरमेंट पार्टी था तभी दोपहर तीन बजे उसे बड़े बेटे ने फोन कर घटना लकी जानकारी दी घर पहुंचने तक अन्नु को फंदे से उतार लिया गया था उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया शव का अंत्यपरीक्षण करा आज परिजन को सौंप दिया गया। पति गोपी कृष्णा उर्फ गोविंदा का कहना है कि कैटरिंग मालिक के पास काम कर वह आजीविका चलाता था संभवतः आर्थिक समस्या से तंग आ अन्नु ने ओढ़नी से फांसी लगा ली। गोपी ने चचेरी भांजी से विवाह किया था लड़की की मां उड़ीसा के तालचेर में रहती है घटना की खबर पा वह खड़गपुर पहुंची है अन्नु के दो बेटे हैं दोनो आंध्रा हायर सेकेंड्री स्कुल के हैं कक्षा बारहवीं व हर्षित सातवीं के विद्यार्थी है। वार्ड को आडिनेटर अंजना साखरे ने बताया कि अन्नु उसके साथ जुड़ी थी व शुक्रवार को महिलाओं की बैठक भी होने वाली थी पर दुखद घटना के कारण उसे रद्द करना पड़ा। उन्होने बताया कि दोनों बेटे का आधार कार्ड भी बनना था अन्नु खुद घर में इडली बना बेचा करती थी कल दोपहर ढ़ाई बजे तक वह अपने पड़ोसन के साथ बैठ बात कर रही थी फिर अपने घर आ गई बच्चों को घर से बाहर खेलने के लिए भेज उसने उक्त घटना को अंजाम दिया अन्नु कभी भी अपनी समस्या के बारे में नहीं बताई जिसके कारण आत्महत्या के कारण का अनुमान लगाना कठिन है। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

चांदमारी में नाग निकलने से हड़कंप, कर्मचारी ने पकड़कर वन विभाग को सौंपा

खड़गपुर। चांदमारी अस्पताल परिसर में गुरुवार की दोपहर नाग सांप निकलने से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। अस्पताल के वार्ड कैंटीन के समक्ष लगे कूड़े के ढेंर से लोगों ने नाग सांप को देख चीखा चिल्लाया तो कर्मचारी डैनी ने सांप को पकड़कर बोरे में भरकर  हिजली वन विभाग के कर्मियों को सौंप दिया ताकि सांप को जंगल इलाके में ले जाकर छोड़ा जा सके। ज्ञात हो कि अस्पताल परिसर में झाड़ी व कचड़े के कारण सांपो ने अपना डेरा बना लिया है। सांप निकलने के बाद रोगी व उसके परिजन दहशत में आ गए।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com