11 के काकली व 27 के जेसु ने चुनाव ना लड़ने की इच्छा जता लिखा पत्र, कई लोग अभी भी प्रत्याशी बनने की जुगत में लगे

437
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। टीएमसी की प्रत्याशी सूची निकलते ही एक ओर जहां टिकट पाने के लिए लोग दल छोड़ने झगड़ा लगाई व रोना धोना कर रहे हैं वहीं खड़गपुर नगरपालिका में प्रत्याशी घोषित होते ही घर में रोना धोना चल रहा है विश्वरंजन नगर में जेसु के परिवार किसी भी कीमत में बेचे को चुनाव लड़ाने क इच्छुक नहीं है  के वार्ड 11 के प्रत्याशी काकली घोष व वार्ड 27 के टीएमसी प्रत्याशी जेसु नायक ने चुनाव ना लड़ने की इच्छा जता आलाकमान को पत्र लिखा है। जेसु ने टीएमसी के खड़गपुर शहराध्यक्ष दीपेंदु पाल को पत्र लिखा है जबकि काकली ने प्रदेश्धायक्ष को पत्र लिखा है जिसे दीपेंदु पाल ने जिलाध्यक्ष के पास अनुमोदन के लिए भेजा है।

काकली ने पत्र में अपरिहार्य कारण बताया है ज्ञात हो कि पहले वार्ड 11 से पियाली भट्टाचार्य का नाम था पर कुछ घंटे के बाद दूसरे लिस्ट में काकली के नाम की घोषणा की गई जबकि जेसु का नाम पहली लिस्ट से है। काकली के पति लंबे समय से ट्यूटर है व नामक संस्था चलाते हैं पति जयंत का कहना है कि उसके वृद्ध पिता व पत्नी की तबियत ठीक नहीं रहती जिसके कारण नाम वापस लिया जा रहा है। जबकि जेसु की मां सीता व बड़ी दीदी मंजू नायक ने भी अपने बेटे के चुनाव लड़ने पर अनिच्छा जतायी है पता चला है कि 23 वर्षीय जेसु के पिता नगरपालिका के कर्मी थे व वह अपने नौकरी होने की प्रतीक्षा में है। जेसु अपने मां व दीदी के साथ पुरी गेट में भाड़े के घर में रहता है। पता चला है कि जेसु के दोस्त ने व्हाट्सएप में एससी कास्ट सर्टिफिकेट मंगाया व बाद में उसकी जानकारी के बगैर उसके नाम प्रत्याशी की सूची में आ गया।

जेसु के टिकट कटने पर टिकट के एक दावेदार का कहना है कि जो चार नाम अनुमोदन हुए थे उसमें भी जेसु का नाम नहीं था पर अचानक जेसु की नाम की घोषणा से पार्टी कार्यकर्ता अचंभित हो गए। दीपेंदु पाल का कहना है कि दो लोगों ने चुनाव ना लड़ने की इच्छा जताया है जेसु काफी गरीब परिवार से है व राजनीति के एबीसीडी से कोसो दूर है। इधर टिकट कट गए कई अऩ्य नेताओं ने अभी भी टिकट की आस नहीं छोड़ी है व येन केन प्रकरेण टिकट की जुगत में जुट गए हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com