48 घंटे में इंदा के दो घरों में स्वर्ण चोरी मामले की गुत्थी सुलझी, एम ए पास चोर सौमाल्य चोरी में शामिल, गहने भी जब्त किए पुलिस ने  

363
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। बीते दो दिनों में इंदा के दो घरों में स्वर्ण चोरी मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया है मंगलवार को इंदा शारदापल्ली में हुए चोरी के गहने जब्त कर आरोपी की गिरफ्तारी के बाद न्यूटाउन में हुई चोरी के मामले में एम ए पास चोर सौमाल्य को पूछताछ कर आज अदालत में पेश किया। ज्ञात हो कि इंदा के न्यू टाउन इलाके में संकर पाईन व रीता फाईन के घर दोपहर में ताला तोड़ सौमाल्य लगभघ 12 लाख क गहने ले भागा था।

उस वक्त शँकर अपने अपने साबुन कारखाना में व पत्नी रीता बैंक क काम से गई थी। बीते दिनों घाटाल थाना की ओर से गिरफ्तार सौमाल्य को पूछताछ से पुलिस को पता चला कि खड़गपुर के चोरी के मामले में उसका हाथ है सौमाल्य ने गहव् दासपुर थाना के व्यवसायी चंद्रशेखर पांडे को बेचा था पुलिस गहना जब्त किया है। ज्ञात हो कि आसनसोल के रहने वाले व वर्द्धमान विश्वविद्यालय से एमए पास ने कई चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

ज्ञातक हो कि मंगलवार को खड़गपुर शहर के इंदा सारदापल्ली इलाके के निवासी व शिक्षक नवकुमार बेरा के मकान में हुई चोरी मामले में पुलिस दो लोगो को गिरफ्तार किया और चोरी हुए तीन लाख रु के जेवरात जब्त किया।

उक्त मामले में खड़गपुर शहर के वार्ड नम्बर 4 अन्तर्गत रामनगर के बालू बस्ती इलाके के शाहरुख व वार्ड नम्बर 5 के भावनीपुर इलाके के शेख इकलाख को गिरफ्तार किया शिक्षक नवकुमार बेरा सपरिवार एक रिश्तेदार के घर गये थे तभी उक्त घटना घटी।

ज्ञात हो कि लगातार हो रही चोरी, छिनताई की घटना से शहर के लोग त्रस्त थे दो दिनों में दो मामलों के सुलझने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com