टीएमसी प्रत्याशी की सूची बदलते ही हंगामा, टायर जला सड़क अवरोध, कई हेवीवेट की जगह पत्नी आजमाएंगे भाग्य, सात घोषित प्रत्याशियों के नाम बदले एक का वार्ड बदला

290
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 

खड़गपुर। टीएमसी प्रत्याशी की सूची बदलते ही इंदा में शैलेंद्र सिंह समर्थकों ने सड़क अवरोध कर किया पता चला है कि शुक्रवार की शाम टीएमसी की सूची में वार्ड संख्या 22 से शैलेंद्र सिंह के नाम की घोषणा होने के बाद शैलेंद्र समर्थक ढोंल नंगाड़े के साथ खुशी से जूलुस निकाला पर रात में संशोधित सूची में शैलेंद्र की जगह हैदर उर्फ मंटा का नाम आते ही शैलेंद्र समर्थक गुस्से में आ गए व इंदा में टायर जला सड़क अवरोध कर दिया जिससे देर रात लंबे समय तक सड़क जाम हो गया।

इधर खड़गपुर नगरपालिका के कुल सात घोषित प्रत्याशियों के नाम बदल दिए गए हैं जबकि एक प्रत्याशी के वार्ड बदले गए हैं। वार्ड संख्या दो से निवर्तमान वाइस चैयरमैन शतदल बनर्जी की जगह वार्ड संख्या 1 के निवर्तमान पार्षद श्यामल राय को टिकट मिला है जबकि वार्ड 9 से देबाशीष चौधरी की जगह प्रबीर घोष, वार्ड 11 से पियाली की जगह काकली, 17 से रीना सेठ की जगह मुनमुन की पत्नी मिताली चौधरी, 18 से शिवाजी की जगह ए पूजा, 22 से शैलेंद्र सिंह की जगह हैदर अली व 28 से रबि शंकर पांडे की पत्नी रीता पांडे चुनाव लड़ेंगे जबकि समिता दास वार्ड 28 की जगह 26 से भाग्य आजमाएगी। ज्ञात हो कि हेवीवेट नेता निवर्तमान पौरपिता शेख हनीफ की जगह उसकी पत्नी वार्ड 4 से रबि शंकर पांडे की जगह उसकी पत्नी रीता पांडे 28 से देबाशीष चौधरी की पत्नी वार्ड 17 से भाग्य आजमाएगी। नगरपालिका से लंबे अर्से के बाद तीनो हेवीवेट नदारद रहेंगे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com