समलेश्वरी एक्सप्रेस से ड्रग्स के साथ पकड़ाए दो तस्करों को जेल हिरासत, भोगपुर में ट्रेन अवरोध से हावड़ा -खड़गपुर सेक्शन की ट्रेनें बाधित

342
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, उड़ीसा से बंगाल लाए जा रहे गांजा सहित दो तस्करों को जीआरपी गिरफ्तार कर खड़गपुर महकमा अदालत में रविवार को पेश किया तो दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक जगदलपुर से हावड़ा जाने वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस 18006 डाउन शनिवार को खड़गपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 में सुबह सवा 6 बजे रुकी तो खड़गपुर जीआऱपी की टीम मुर्शिदबाद के रहने वाले राजा शेक व हफीजुल इस्लाम को साढ़ें 22 किलो गांजा के साथ पकड़ा।

खड़गपुर जीआरपी थाना प्रभारी शेष कुमार सिंह का कहना था कि सोर्स सूचना के आधार पर गिरफ्तारी हुई है दोनों को पूछताछ के लिए रिमांड के लिए आवेदन कर सकती है 

भोगपुर में ट्रेन अवरोध

ट्रेन समय पर नहीं आने से नाराज यात्रियों ने भोगपुर रेलवे स्टेशन में सोमवार की  सुबह ट्रेन रोक दी जिससे आवागमन बाधित हुआ इस घटना के कारण हावड़ा सहित खड़गपुर, मेदिनीपुर जाने वाली कई लोकल और लंबी दूरी की ट्रेनें रुक गईं।
यात्रियों की शिकायत है कि लोकल ट्रेनें समय पर नहीं चल रही हैं. आए दिन ट्रेन देर से आती है। और इसके कारण, कार्यालय के यात्री समय पर काम पर नहीं आ पाते हैं।
 यात्रेरियों के आरोप  है कि रेल अधिकारियों को सूचित करने के बावजूद कोई काम नहीं होने के कारण दैनिक यात्री आज ट्रेन अवरोध में शामिल हो गए।
रेल सूत्रों के अनुसार आंदोलन आधे घंटे तक चला , जिसके बाद ट्रेन सेवाएं सामान्य हो गई।
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com