7 दिसंबर से खड़गपुर में लगेगा MSME मेला, लघु व मध्यम उद्योग के लगेंगे स्टॉल

646
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

kharagpur chamber of commerce and industries delegates meets with DRM, kgp for MSME Mela permission.  M. S. Gandhi President KCCI said we met with DRM to  discuss regarding land permission for MSME Mela on behalf of DCCI . Mela would be held from 7th December to 11th December at Traffic football ground.

Advertisement
Advertisement

Vice President Sailesh Jain said on behalf  of Businessman  Kharagpur Chamber Of Commerce  briefed rly market problem with DRM.

GS, Bajrang Verma added they  also raised lack of Basic Amenities like electricity, water & road facilities in Kharagpur Railway Area.   K R Chaudhari DRM assured to come on a solution to the problems very soon.

A D Berman DCCI joint Secretary & Youth forum Social Service Secretary S.A Khan Were Present on the occasion.

खड़गपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों ने मेले की अनुमति के लिए डीआरएम से मुलाकात की। केसीसीआई के अध्यक्ष एम. एस. गांधी ने कहा कि हमने डीसीसीआई की ओर से एमएसएमई मेले के लिए भूमि की अनुमति के संबंध में चर्चा करने के लिए डीआरएम से मुलाकात की। मेला 7 दिसंबर से 11 दिसंबर तक ट्रैफिक फुटबॉल ग्राउंड में लगेगा.

उपाध्यक्ष शैलेश जैन ने कहा कि व्यवसायी खड़गपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से डीआरएम को रेलवे बाजार की समस्या से अवगत कराया। महासचिव बी वर्मा ने कहा कि  खड़गपुर रेलवे क्षेत्र में बिजली, पानी और सड़क जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी का मुद्दा भी उठाया   गया । डीआरएम केआर चौधरी ने जल्द ही समस्याओं का समाधान निकालने का आश्वासन दिया.

इस अवसर पर ए डी बर्मन डीसीसीआई के संयुक सचिव  ने बताया कि मेला मेदिनीपुर में लगता रहा है लेकिन इस बार की बैठक में खड़कपुर में मेला आयोजित करने का निर्णय लिया गया था   एस ए खान  मैं बताया कि डीआरएम  ने ग्राउंड परमिशन के लिए आवेदन जमा करने के लिए कहा है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com