क्वारेंटाइन में रहे 28 जवानों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, रेल प्रशासन ने ली राहत की सांस, कहा सतर्कता बरती जा रही है

604
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

                            रघुनाथ प्रसाद साहू

Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर रेल मंडल में क्वारंटाईन में रखे गए जवानों में से 28 जवानों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है जिससे रेल प्रशासन राहत की सांस ली है व कहा कि मामले में पूरी सतर्कता बरती जा रही है। खड़गपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आदित्य चौधरी ने बताया कि खड़गपुर के टीबी अस्पताल में क्वारेंटाईन में रह रहे 7 जवानों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है जिसमें सभी रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए इसके अलावा  मेचेदा में भी रखे गए 17 जवानों कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है व बालेश्वर में क्वारेंटाईन में रह रहे चार जवान की रिपोर्ट निगेटिव आई है जिससे रेल्वे के साथ बंगाल व उड़ीसा सरकार के लिए राहत की बात है।

ज्ञात हो कि बीते दिनों दिल्ली से लौटे आरपीएफ जवान के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद उसके संपर्क में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर आए लगभग 115 जवानों को अलग अलग जगहों पर क्वारंटाईन में रखा गया था व उनकी सैंपल जांच से लिए भेजी जा रही थी वहीं आज कई जवानों कि जांच रिपोर्ट आई जिसमें सभी नेगेटिव पाए गए। सीनियर डीसीएम आदित्य  ने इस बात से इंकार किया कि दिल्ली से लौटे जवानों को लेकर लापरवाही बरती गई व क्वारेंटाइन में भेजने में देर हुई उन्होने कहा कि रेल प्रशासन सतर्क है व निगेटिव रिपोर्ट आना संतोषजनक है। ज्ञात हो कि दिल्ली से आए खड़गपुर रेल मंडल के कुल 28 जवानों में से 9 जवान पोजिटिव पाए गए थे जिसमें से 6 खड़गपुर, 1 बालेश्वर व 1 मेचेदा व 1 उलबेड़िया के थे।


राशन में गड़बड़ी को लेकर भाजपा ने जताया विरोध 
खड़गपुर। भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार कोरोना की लड़ाई व राशन प्रणाली वितरण में पूरी तरह विफल रहने को लेकर आज अपने अपने घरों में विरोध जताया गया जिसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष शमित दास भी शामिल हुए। भाजपा नेता श्री राव ने बताया कि भाजपा के सांसद, विधायक, नेताओ एवं कार्यकर्ताओं को गरीबों को राहत सामग्री वितरण करने नहीं देने व तमाम तरह की बाधाएं पैदा करने व पुलिस प्रशासन की अत्याचारों के खिलाफ पूरे राज्य में भाजपा की ओर से घर पर रह कर यह आंदोलन किया गया ताकि लाकडाउन का भी उल्लंघन ना हो।

कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक कर रहा यमराज 
खड़गपुर। लाकडाउन का ठीक से पालन ना कर रहे लोगों को लाकडाउन के प्रति जागरुक करने के लिए पूर्व मेदिनीपुर जिले के कोलाघाट में  नेहरू युवा  केंद्र की ओर से अद्भुत पहल किया गया। ज्ञात हो कि केंद्र  के सदस्य यमराज के वेशभूषा पहन इलाके में घूमघूम कर लाकडाउन के दौरान बाहर निकलने वाले लोगों से हाथों में सेनिटाईजर की बूंदे देकर उन्हें घर में रहने तथा बहुत जरुरी होने पर मास्क पहनकर ही बाहर निकलने कि सलाह दे रहे है। यमराज खुद मास्क पहने व पोस्टर लगा कोलाघाट के देउलिया बाजार, भोगपुर व आसपास के इलाके में लोगों को जागरुक कर रहे हैं केंद्र के इस पहल की काफी सराहना की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com