36 पाड़ा का युवक फंदे में झुलता मिला, पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने लगाई फांसी, होम्योपैथी डाक्टर की अस्वाभाविक मौत

203
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, छत्तीसपाड़ा के रहने वाले बी अनिल कुमार नामक 38 वर्षीय युवक का शव आज सुबह उसके घर में फंदे में झुलता मिला। अनिल कुमार उर्फ श्रीनू को परिजन व स्थानीय लोग चांदमारी अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि अनिल चिप्स व कोल्ड ड्रिंक सप्लाई करता था व आय के लिए चिट के काम से भी जुड़ा था। पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारण का पड़ताल करने में जुटी है पुलिस। पता चला है कि अनिल के पिता रिटायर्ड रेलकर्मी है।

 

 

अनिल दो भाई व एक बहन है बहन का विशाखापत्तनम में विवाह हुआ है । अनिल के बड़े भाई का गेटबाजार में पान दुकान है पूरा परिवार छत्तीसपाड़ामें ही रहता है। साल भर पहले अनिल का विवाह हुआ था घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

 

 

 

पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने लगाई फांसी

खड़गपुर, पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार खड़गपुर शहर के वार्ड 25 बरबेटिया इलाके के रहने वाले सुमन घोष बरबेटिया में चाय की दुकान चलाता था। सुमन अपने मां,  पत्नी व दे बेचे के साथ रहता था। परिजनों का कहना है कि सुमन का परिवार में अक्सर झगड़ा होनो के कारण तंग आ अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

होम्योपैथी डाक्टर की अस्वाभाविक मौत

इधर खड़गपुर ग्रामीण थाना के बबलू आदक नामक 53 वर्षीय शख्स की अचानक तबितय बिगड़ने से मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि तालूगोटगेड़िया गांव के रहने वाले बबलू का पानीशिउली गांव में होम्योपैथी दुकान था। परिजनों का कहना है कि बीते दिनों चावल का बोरा उसके सीने में गिर पड़ा था परिजन एक्सरे करा उचित इलाज कराने को कह रहे थे पर बबलू ने इलाज में कोताही बरती संभवतः उसी दर्द के उठने से उसकी मौत हुई पुलिस शव को बरामद कर अंत्पयपरीक्षण कराया है।     

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com