शिक्षक की मौत के बाद डेबरा में आगजनी व तोड़फोड़, पांच गिरफ्तार, तनाव कायम

216
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

शिक्षक की मौत के बाद डेबरा में बुधवार को आगजनी की घटना घटी है. शिक्षक लक्ष्मीराम टुडु के शव  कापोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए  घर पहुंची तो ग्रामीण उत्तेजित हो गए , वह आरोपियों के घर में तोड़फोड़ व आगजनी कर दीबड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया नियंत्रित कियाबड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात नियंत्रित किया गया।

ज्ञात हो कि डेबरा थाना कए श्रीरामपुर इलाके में तेज रफ्तार में बेतहासा बाईक चलाने के मुद्दे पर दो युवकों में विवाद हो गया . विवाद जब बढी पास के एक आदिवासी शिक्षक उन्हें समझा कर जब मामले की सुलह की कोशिश कर रहे थे कुछ युवक उन्हें ही पीट दिए जिससे वे गंभीर तौर पर पर जख्मी हो गए और उन्हें अविलंब मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया एवं चिकित्सा तो की गई परंतु बचाया नही जा सका घायल शिक्षक को सोमवार रात ही अस्पताल चिकित्सा के लिए ले जाए गए थे जिनकी मंगलवार की रात मृत्यु हो गई .

 

मिली जानकारी मुताबिक अब तक 5 युवकों को पुलिस गिरफ़्तार कर चुकी है . आदिवासी शिक्षक लक्ष्मीराम टुडु , जाकात मांझी परगना संगठन के नेता भी थे . हैरत की बात यह कि विवादों में संलिप्त युवक। शिक्षक की बात मानना तो दूर , उल्टे उनपर जानलेवा हमला कर उन्हें मौत की नींद ही सुला दिए .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com