राशन को लेकर खड़गपुर खाद्य विभाग में महिलाओं ने की हाथापाई, पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत

305
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। राशन ना मिलने की समस्या को लेकर लाकडाउन का उल्लंघन कर सोमवार को खड़गपुर व मेदिनीपुर में के खाद्य विभाग के कार्यालय में लोगों ने भीड़ कर दिया व आपस में उलझ गए बाद में पुलिस आकर मामला को शांत कराया। ज्ञात हो कि आज सुबह कई लोग खड़गपुर  खाद्य दफ्तर पहुंच गए व वहां सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन कर भारी भीड़ जमा कर दिया। उनलोगों का आरोप है कि पुराना कार्ड होने की वजह से उनके राशन  डीलर उन्हें राशन देने से मना कर रहे है डीलर का कहना है कि जिनके पास नए कार्ड नही है

उन्हें खाद्य दफ्तर से लिखित पत्र लाने के बाद ही राशन दिया जाएगा। जिसके कारण आज लोग अपने पुराने कार्ड को लेकर खाद्य दफ्तर के आफिस पहुंचे जिससे दफ्तर में भारी भाड़ जमा हो गया उनमें से बहुत से लोग बिना मास्क के ही पहूंच गए कई महिलाएं आपस में भिड़ गई। पुलिस को सूचना मिलने पर खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा चक्रवर्ती पुलिस बल क साथ वहां पहूंचे व लोगों के भीड़ को काबू में किया व लाइन से काम कराने को कहा।

इधर मेदिनीपुर के जिला खाद्य कार्यालय में भी लोगों ने राशन ना मिलने से खफा हो काफी भीड़ जमा कर दी गई बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com