खड़गपुर शहर व आसपास कुल 11 कोरोना पाजिटिव मिले, एंटीजेन टेस्ट से वृद्ध मिला पाजिटिव, टोटो चालक, आरपीएफ जवान, पूजा माल के सुरक्षाकर्मी, रेल ठेकेदार श्रमिक शामिल

704
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
 

                           रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर, खड़गपुर व आसपास इलाके में कुल ग्यारह नए कोरोना पाजिटिव रोगी बुधवार को मिले हैं जिसमें टोटो चालक, आरपीएफ जवान, पूजा माल के सुरक्षाकर्मी व अन्य शामिल है। ज्ञात हो कि चांदमारी से भेजे गए सैंपल में से कुल 7 कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें से दीवानमारो निवासी 36 वर्षीय पूजा माल के सुरक्षाकर्मी है सुरक्षा कर्मी को बीते कई दिनों से बुखार है व इन दिनों ड्यूटी नहीं जा रहा था फिलहाल सुरक्षाकर्मी बेहतर है। इधर खड़गपुर वर्कशाप में काम करने वाले ठेकेदार श्रमिक कोरोना संक्रमित हुआ है पता चला है कि रोगी को स्मेल की समस्या थी। इधर सीएमई गेट में कुल तीन लोग पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 28 वर्षीय टोटो चालक है चालक के घर में पत्नी, मां व दो बहनों सहित कुल चार सदस्य है इधर उसके पड़ोसी टोटो चालक की 25 वर्षीय पत्नी भी संक्रमित हुई है पीड़ित गर्भवती थी उसे सांड़ ने मार दिया था जिसके बाद चांदमारी में भर्ती कराए जाने पर महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया था कोविड जांच में प्रसूति पाजिटिव पाई गई जबकि सीएमई गेट में ही एक गृहवधु पाजिटिव पाई गई थी इस बार उसका पति संक्रमित हुआ है।

इधर पुरातन बाजार की रहने वाली 48 वर्षीय अधेड़ महिला व उसकी 85 वर्षीय सास संक्रमित हुई है। पता चला है कि महिला का किराना स्टोर्स है। इधऱ रेल की ओर से भेजे गए सैंपल में से तीन लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें से आरपीएफ बैरक के 50 वर्षीय जवान, संक्रमित हुए रेल सुरक्षागार्ड की 37 वर्षीय पत्नी व रेल इलाके की रहने वाली 30 वर्षीय महिला भी शामिल है। खड़गपुर महकमा अस्पताल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी का कहना है कि बुधवार को जो 34 एंटीजेन टेस्ट हुए थे उसमें से खड़गपुर ग्रामीण इलाके की रहने वाली लगभग 90 वर्षीय वृद्ध पाजिटिव हुआ है। मंगलवार को भेजे गए सैंपल में से 30 से अधिक सैंपल अनिर्णित है जबकि बुधवार को 114 सैंपल भेजे गए हैं।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com