भाजपा समर्थक की बमबाजी से मौत, भाजपा ने टायर जला किया प्रतिवाद, दोषियों को गिरफ्तारी की मांग, भाजपा का आरोप टीएमसी समर्थकों ने की बमबाजी जबकि टीएमसी का कहना है बम ले जाते वक्त हुआ हादसा

11

 
खड़गपुर।  पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबंग थाना के मोहाड़ ग्राम पंचायत इलाके के करनपल्ली में कल रात एक 36 वर्षीय युवा भाजपा कर्मी का शव क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया। जानकारी के मुताबिक दीपक मंडल नामक भाजपा कर्मी पूर्व मेदिनीपुर जिले के मोएना थाना के खिदिरपुर गांव का इलाके का रहने वाला था। ज्ञात हो कि सबंग के मोहाड़ दुबराजपुर में डे-नाईट ढलाई बाल का टूर्नामेंट चल रहा था। दीपक वही टूर्नामेंट देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ वहां आया था। आरोप है कि टूर्नामेंट देखने के बाद जब वो वापस लौट रहा था तभी रास्ते में तृणमूल के बाईकसवार कुछ लोगों ने उसे चारों ओर से घेर लिया व मौका पाकर उसके ऊपर बम से हमला कर दिया जिससे दीपक का शरीर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया व मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना कि खबर मिलने पर सबंग थाना पुलिस इलाके में पहुंची व साथ ही भाजपा व तृणमूल के कई कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे। सबंग थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। इधर भाजपा ने घटना का आरोप मोहाड़ के पंचायत प्रधान प्रसाद अधिकारी, तृणमूल नेता लालू भुईंया, सुशांत माल व आशुतोष के ऊपर लगाया है जबकि तृणमूल का कहना है कि दीपक खुद ही अपने गमछे में बम लेकर आया था वही फटने से उसकी मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर मयना के बाकचा में भाजपा समर्थकों ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पेड़ काट कर सड़क में फेंक सड़क अवरोध किया गया व टायर जला प्रतिवाद जताया। ज्ञात हो कि दीपक केरल में राजमिस्त्री का काम करता है व उसकी बी की शादी हो चुकी है जबकि एक बेटा पढ़ाई कर रहा है जबकि छोटा भाई भी अदंमान निकोबार में राजमिस्त्री का काम करता है व फिलहाल वहीं है जबकि दीपक तीन माह पहले ही यहां आया हुआ है खड़गपुर महकमा अस्पताल में दीपक का अंत्यपरीक्षण कराया गया दीपक की मां सावित्री ने शिकायत दर्ज की है दीपक के ममेरे भाई जयदेव का कहना है कि बमबाजी से दीपक की घटनास्थल में ही मौत हो गई व उसका पेट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com