जिले के लगभग सवा सौ अधिकारियों को लेकर बैठक करेंगी मुख्यमंत्री, सारी तैयारियां लगभग पूरी, डीजी विवेक सहाय ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

421

खड़गपुर। मुख्यमंत्री मंगलवार की शाम पश्चिम मेदिनीपुर जिले के कुल 120 प्रशासनिक अधिकारियों को लेकर बैठक करेंगे जिसमें जिले के विभिन्न विभागों के प्रमुख अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। इसके लिए प्रशासनिक तैयारियां लगभग अंतिम चरण में है। ज्ञात हो कि विद्यासाग इंडस्ट्रिअल पार्क में बैठक होगी इसके लिए सड़कों व आसपास के इलाकों का रंगरोदन किया गया है चप्पे चप्पे में पुलिस की तैनाती की गई है। पुलिस हेल्पलाइन कैंप बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री के लिए हेलीपैड बनाए गए हैं जिसमें सोमवार की शाम हेलीकाप्टर का ट्रायल लैंडिंग भी कराया गया। एंटी सेबोटाज टीम ने स्निफर डॉग की मदद से पूरे इलाके की सघन जांच की यहां तक कि आसपास के खेतों व झाड़ियों में भी सुरक्षा के मद्देनजर खोजी कुत्तों व एंटी माइनिंग उपकरणों का उपयोग किया गया।

Advertisement

घटनास्थल का डायरेक्टर सेक्युरिटी विवेक सहाय, एडीजी व वेस्टर्न जोन के आईजी संजय सिंह, डीआईजी मेदिनीपुर रेंज वी सोलोमान कुमार, एसपी दीनेश कुमार एसडीओ वैभव चौधरी ने कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया जबकि विधायक प्रदीप सरकार अपने सहयोगी एडमिन्स्ट्रेटर ए पूजा सहित कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया। सुरक्षा के मद्दनेजर शहर के विभिन्न जगहों में नाकाबंदी की गई है व सोमवार को तैयारियों के मद्दनेजर खड़गपुर नगरपालिका में प्रशासकीय बैठक भी किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com