मोबाईल की चाहत में किशोर ने दे दी जान, कालेज छात्र का शव भी फांसी में झुलता मिला, प्रेम प्रसंग की आशंका

419

खड़गपुर। मोबाईल की चाहत में किशोर ने जान दे दी जबकि बेलदा कालेज छात्र का शव भी फांसी में झुलता मिला है मौत को लेकर प्रेम प्रसंग की आशंका व्यक्त की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर अनुमडल के मोहनपुर थाना के नयागांव के रहने वाले 16 वर्षीय किशोर लक्ष्मीकांत भट्ट अपने मां से दुर्गापूजा में एंड्रायड मोबाईल लेने की जिद कर रहा था पर मां अल्पना गरीबी के कारण मोबाईल खरीद नहीं दे सका तो लक्ष्मीकांत ने अपने घर के छत में फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

Advertisement

पता चला है कि कल शाम में मां पिता चैतन्य भट्ट व छोटे भाई के साथ मूड़ी खाया जिसके बाद सब अपने अपने काम में लग गए रात लक्ष्मीकांत भी कच्चे मकान के दो तल्ले में बने कमरे में चला गया रात में लगभग आठ बजे मां अल्पना ने खाना खाने के लिए बुलाया आवाज ना देने पर उसके कमरे में गई तो लक्ष्मीकांत को फांसी के फंदे में झुलता पाया परिजनों का कहना है कि लक्ष्मीकांत नया मोबाईल लेने की जिद कर रहा था पिता मानसिक विकलांग है जबकि मां भी कम सुनती व तुतलाती है किसी भी तरह से खेत से होने वाले आमदानी से घर चलता था लेकिन मोबाईल ना मिलने के कारण उक्त हादसा हो गया लक्ष्मीकांत का छोटा भाई कक्षा सातवीं का छात्र है जबकि लक्ष्मीकांत एक साल पहले आठवीं के बाद कथित तौर पर गरीबी के कारण पढ़ाई छोड़ दी थी व बेरोजगार था।

इधर बेलदा कालेज के छात्र उज्जवल पंडा की लाश भी उसके आवास से बरामद की गई पता चला है कि उज्जवल बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था उज्जव के पिता खेतिहर मजदूरी के अलावा पूजा पाठ भी कराता था उज्जवल को पढ़ाई के लिए एंड्रायड मोबाईल घर वाले खरीद कर दिए थे घर वालों का कहना है कि उजज्वल उसी में गेम खेलने व दोस्तों के साथ बातचीत करता था अष्टमी की सुबह भी उसने अपने कालेज की महिला मित्र से बात की थी सुबह नाश्ता के बाद मां जावनरों के लिए घास काटने खेत गई थी व पिता गौर पांडा गांव में पूजा कराने गया था जबकि छोटा भाई गांव के ही पूजा में व्यस्त था तभी घर में अकेले पा उज्जवल ने अपने घर में नायलन की रस्सी से झूल गया घरवाले उजज्वल को झूलता देख उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया पुलिस दोनों शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है। उजज्वल के मामा चंदन मिश्रा का कहना है कि पुलिस मोबाईल जब्त कर मामले की जांच कर रही है व प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लगता है जबकि बेलदा थाना प्रभारी अमित बनर्जी का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है हांलाकि प्रेम प्रसंग की पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है व पूजा की उमंग धूमिल हो गई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com