11 नवंबर से कुल 81 ट्रेनें चलाएगी खड़गपुर रेल मंडल, सीपीटीएम रेल ने राज्य के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी को लिखा पत्र

911
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। 11 नवंबर से कुल 81 ट्रेनें चलाने की तैयारी खड़गपुर रेल मंडल ने किया है सब कुछ ठीक रहा तो अपने पूर्व निर्धारित समय पर उक्त ट्रेनें चलेगी। द पूरेलवे के सीपीटीएम प्रभास दनसना ने राज्य के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी एच के द्विवेदी को इस संबंध में शुक्रवार को पत्र लिखा है।

ज्ञात हो कि बीते 5 नवंबर को नबान्न में राज्य के अधिकारियों व रेल अधिकारियों के बीच उपनगरीय स्टेशनों के बीच लोकल ट्रेनें चलाने पर सहमति बनी थी। 11 नवंबर से रेलवे की ओर से खड़गपुर डिवीजन में 81 लोकल ट्रेनों का संचालन किया जाएगा जो कि कुल लोकल ट्रेन का 42% प्रतिशत होगा। पता चला है कि 11 तारीख से चलने वाली लोकल ट्रेनें अपनी मौजूदा समय पर ही चलेंगी लेकिन अब इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को कोरोना के कुछ नियमों को मानना आवश्यक होगा।

स्टेशन के समीप सड़क यातायात भी दुरुस्त रखा जाएगा ताकि मुख्य स्टेशनों में ज्यादा भीड़ भाड़ जमा ना होने पाए। सूत्रों से  मिली जानकारी के अनुसार कुल 81 लोकल ट्रेनों में अप रुट में हावड़ा- मेदिनीपुर रुट में 13, हावड़ा- खड़गपुर में 4 सहित कुल 40 ट्रेनें होगी जबकि डाउन रुट में मेदिनीपुर- हावड़ा रुट में 12, खड़गपुर- हावड़ा में 5 सहित कुल 41 लोकल ट्रेनें चलेगीइस संबंध .में आधिकारिक घोषणा आना बाकी है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com