बड़ा आयमा डंपिंग यार्ड के समीप महिला की लाश बरामद होने से उत्तेजना, हत्या की आशंका रबिंद्रपल्ली इलाके में मायके में रहती थी महिला, गोवर्धन पूजा के दिन से थी लापता खड़गपुर

1392
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। बड़ा आयमा डंपिंग यार्ड के समीप महिला की लाश बरामद होने से इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गया पति से अनबन होने पर बड़ा आयमा के ससुराल छोड़ रबिंद्रपल्ली इलाके में मायके में रहती थी सरस्वती। गोवर्धन पूजा के दिन से थी लापता थी सरस्वती पुलिस लाश का अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार वार्ड 27 के अधीन बड़ा आयमा रामनगर के समीप डंपिंग यार्ड के पास से लगभघ 26 वर्षीय महिला की लाश लोगों ने देख पुलिस को खबर देने पर पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंपने पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। पता चला है कि पति पत्नी के बीच अनबन होने के बाद सरस्वती तालुकदार अपने मायके रबिंद्रपल्ली आकर लंबे समय से रह रही थी सरस्वती के दो छोचे बच्चे हैं।

 

सरस्वती घरेलू नौकरानी का काम करती थी जबकि उसका पति भी श्रमिक था। सरस्वती उसके दो बच्चे व मां का पालन पोषण में सरस्वती का जुड़वा भाई कार्तिक सहयोग करता था। शनिवार को सरस्वती घर से लापता थी। पुलिस का कहना है कि अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट आने से मामले में कुछ पता चल सकता है पुलिस का कहना है कि बलात्कार की आशंका तो नहीं है क्योंकि उसके कपड़े इंटेक्ट थे पुलिस विवाहेत्तर संबंध सहित अन्य एंगल से जांच कर रही है। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी का कहना है कि मामले में फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है व जांच जारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com