पश्चिम मिदनापुर जिला तृणमूल कांग्रेस क्रिश्चियन माइनॉरिटी सेल की घोषणा, भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल हुए चार नेताओं को तृणमूल में पद मिला

463
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। टीएमसी की ओर  से मिदनापुर के विद्यासागर हाल पश्चिम मिदनापुर जिला तृणमूल कांग्रेस क्रिश्चियन माइनॉरिटी सेल”सहित  कई अन्य संगठनों  के पदाधिकारियों  की  घोषणा की गई । पश्चिम मिदनापुर तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्री  अजित  माईति ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पश्चिम मिदनापुर जिला तृणमूल कांग्रेस क्रिश्चियन माइनॉरिटी सेल की 16  सदस्यीय कमेटी की घोषणा  की. जिनमे डिस्ट्रिक्ट प्रेसीडेंट सुभोजित जाना, डिस्ट्रिक्ट वाइस प्रेसीडेंट रोहित जाना, डिस्ट्रिक्ट जनरल सेक्रेटरी अभिजीत जाना को बनाया गया।

इधर  करीब साढ़े तीन महीने पहले भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल हुए खड़गपुर के चार नेताओं को आखिर तृणमूल की ओर से पद दिया गया।  इनमें शैलेंद्र गुप्ता, राजदीप गुहा, सजल राय व अजय चटर्जी शामिल है।

०अजीत माईति ने बताया कि सभी को जिला कमेटी का सचिव  बनाया गया। इन नेताओं का कहना है कि भाजपा में नए लोगों के शामिल होने के बाद हम जैसे पुराने लोगों की अवहेलना की जाती थी। हमारी अनदेखी कर गुरुत्वपूर्ण पद नए लोगों को सौंपा जा रहा था इसलिए हम लोगों ने खड़गपुर के विधायक प्रदीप सरकार से संपर्क कर उनके नेतृत्व में कोलकाता जाकर तृणमूल भवन में भाजपा का साथ छोड़ तृणमूल का दामन थाम लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com