पिता की मौत सिर पर हथौड़े से वार करने से हुई! बेल्दा पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले  की पूछताछ

333
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

निज संवाददाता: सिर पर हथौड़े से वार करने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना से पश्चिम मिदनापुर जिले के बेल्दा पुलिस स्टेशन के तहत जोड़ागेडिया चौकी के जमदांगा गाँव में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों के एक वर्ग ने दावा किया कि हथौड़े से पीटने के परिणामस्वरूप व्यक्ती की मौत हो गई, हालांकि परिवार द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। हालांकि, पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और घटना की जांच के हित में, पुलिस ने 20 वर्षीय लड़के को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विवादित घटना बुधवार को जमादंगर में हुई। 40 वर्षीय नारायण संतरा को सिर में गंभीर चोट के साथ बेल्दा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। लेकिन शख्स की हालत इतनी खराब थी कि डॉक्टरों ने बिना किसी जोखिम के उसे मेदिनीपुर मेडिकल ट्रांसफर कर दिया, हालांकि वहां के डॉक्टरों ने कोई रिस्क नहीं लिया। जैसे-जैसे स्थिति तेजी से बिगड़ती गई, उन्होंने कलकत्ता को स्थानांतरित करने का सुझाव दिया। परिवार के लोग उन्हें कोलकाता ले गए लेकिन रास्ते में डेबरा टोल प्लाजा के पास नारायण सांतरा की मौत हो गई। परिवार के सदस्यों का दावा है कि नारायण संतरा हाल ही में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के घर का निर्माण कर रहे थे। वह बुधवार को उस घर के नीचे खड़ा था। ऊपर काम कर रहे मजदूरों के हाथ से हथौड़ा गिर गया और सीधे उसके सिर पर गिर गया। नतीजतन, उसकी खोपड़ी फट गई थी। नारायण की मां उर्मिला संतरा ने कहा, “मैं घटना के समय एक रिश्तेदार के घर पर थी।” मुझे अभी दुर्घटना की खबर मिली है। परिवार के सदस्यों ने मुझे बताया कि यह घटना मेरे बेटे के सिर पर हथौड़ा मारने के कारण हुई। ’उन्होंने आगे दावा किया कि उनका बेटा बहुत बीमार था और वह परेशानी नहीं उठा सकता था।

Advertisement
Advertisement

हालाँकि कुछ पड़ोसियों का दावा है कि उनका नारायण के बेटे से झगड़ा हुआ था और फिर बेटे ने पिता पर हथौड़े से वार किया। सूत्र ने दावा किया कि नारायण का बेटा सुधांशु उर्फ ​​बापी हमेशा मोबाइल फोन का आदी रहा है। घटना के समय, बेटा और पिता एक ही मुद्दे पर बहस कर रहे थे। पिता ने लड़के से कहा,
हालांकि, पुलिस ने तुरंत टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल बापी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि शव परीक्षण से स्पष्ट हो जाएगा कि घटना हत्या थी या दुर्घटना। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और लड़के से पूछताछ हो रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com