Advertisement
Home Politics अटकलों का खेल खत्म , अभिनेता ” हिरण ” पर भाजपा ने...

अटकलों का खेल खत्म , अभिनेता ” हिरण ” पर भाजपा ने खेला दांव

688
Advertisement
Advertisement
Advertisement

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम के बाद सर्वाधिक आकर्षण व कौतूहल का केंद्र बने खड़गपुर सदर विधानसभा क्षेत्र की चुनावी तस्वीर को लेकर जारी अटकलबाजियों का खेल बुधवार को खत्म हो गया ।

भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट पर बांग्ला फिल्म अभिनेता हिरणमय चटर्जी को उतार कर जारी जिग्यासा व कौतूहल का पूरी तरह से पटाक्षेप कर दिया । जिलाध्यक्ष अजीत माईती ( पिंगला ) और प्रदीप सरकार ( खड़गपुर सदर ) आदि से नामांकन जमा करा कर तृणमूल कांग्रेस ने जल्द ही जमीनी तैयारियों में जुटने के संकेत दिए हैं । खड़गपुर सदर के मामले में भाजपा के दांव से टीएमसी नेतृत्व कुछ राहत की स्थिति में नजर आया । क्योंकि नेताओं को लगता है कि भाजपा के आक्रामक चुनाव प्रचार और हाइ प्रोफाइल उम्मीदवार का मुकाबला वे ” भूमि पुत्र ” के पुराने कवच से आसानी से कर लेंगे । वहीं अंतिम समय में हिरण पर दांव खेलने को मजबूर हुए भाजपा नेताओं को भी इस बात का बखूबी अहसास है ।

सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेतृत्व ऐसी कमियों की भरपाई स्टार प्रचारकों के दमदार दौरों के भरोसे करना चाहती है। इसके लिए चुनाव प्रचार के पिक आवर यानि मार्च के मध्य में ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खड़गपुर में जनसभा की भाजपा खेमें में जोरदार चर्चा रही । कुल मिला कर यहां चुनावी मुकाबला दिनोंदिन दिलचस्प होता जा रहा है ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com