खड़गपुर में युवक का रक्तरंजित शव बरामद, हत्या के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

947
Advertisement

खड़गपुर ,  पश्चिम मेदिनीपुर जिला के खड़गपुर ग्रामीण थाना अंतर्गत हिराडीह इलाके मे मंगलवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ हालत में शव पाया गया।मृतक का नाम कुनु मंडी (25) बताया जाता है। खड़गपुर ग्रामीण थाना  प्रभारी सुबीर माझी ने बताया कि  हत्या के आरोप में दो लोगो को हिरासत में लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के खुदीरामपल्ली गांव में रहने वाला कुनु मंडी अपने दो दोस्तों बुबाई मुर्मू और बिनोद सिंह के साथ सोमवार की शाम घर से निकल कर गया था।बताया जाता है कि रात को एक मैदान पर बैठकर तीनो ने शराब पी और उसके बाद तीनों के बीच कुछ विवाद उत्पन्न हो गया।पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों ने मिलकर पहले उसे बेरहमी से पीटा और उसके बाद एक बड़े से पत्थर उसके चेहरे पर पटक दिया।मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसके शव को पड़ा देख पुलिस को सूचित किया।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और खोजबीन शुरू कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है

घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। पता चला है कि कुनु हीराडीह साइडिंग में भाड़े का वाहन चलाता था। पूर्व पार्षद सरिता झा  ने बताया कि कुनु घर में अकेले रहता था काफी पहले कुनु की पत्नी उसे छोड़ गई थी व कुनु ज्यादातर साइडिंग में  ही  रहता था। कुनु  की बहन झाड़ग्राम से  आकर कुनु का अंतिम संस्कार कराई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com