गोलबाजार में एस्बेस्टस काट लाखों की चोरी से दहशत में व्यापारी, पंद्रह दिनों में दूसरी घटना, जांच में जुटी पुलिस

1027
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के गोलबाजार में एस्बेस्टस काट खाद्य सामग्री के होलसेल दुकान से लाखों रु के नगद व सामानों की चोरी हो गई। बीते एक पखवाड़े में दूसरी बार घटना होने से व्यापारी दहशत में है।

जानकारी के मुताबिक गोलबाजार में नवीन अग्रवाल के खाद्य सामग्री के होलसेल दुकान में चोरी की घटना घटी चोरों ने रात में एस्बेस्टस काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुमित अग्रवाल ने दावा किया कि दुकान में रखे एक लाख 70 हजार रु नगद चोरों ने उड़ा लिए व लगभग लाख रु के सामान भी चोरी कर ली गई जिसमें लैपटाप के अलावा चायपत्ती, बटर अचार वगैरह शामिल है।

चोरों ने अचार के बोलत खोलकर कंप्यूटर प्रिंटर सहित अन्य जगहों में फैला कर गंदगी फैलाई व सामानों को इधर उधर बिखेर दिया तिजोरी का दरवाजा भी खुला मिला। ज्ञात हो कि होलसेल दुकान में रिटेल का भी काउंटर था घटना की खबर मिलने पर पुलिस जांच के लिए पहुंची।

ज्ञात हो कि एक पखवाड़े पहले बंदूक की नोंक पर चार लाख रु की डकैती हुई थी फिर से उक्त घटना घटी।व्यापारियॆं का कहना है कि इलाके में सीसीटीवी लगाए जाने की योजना बनाई जा रही थी उससे पहले ही चोरी की घटना हो गई जबकि इससे पहले जनता मार्केट के गोदाम से लगभग 34 बोरा चावल की चोरी हो गई थी। भाजपा ट्रेडर्स सेल से जुड़े जगदीश अग्रवाल का कहना है कि चोरी रोक पाने में नाकाम पुलिस उलटे व्यापारियो व दुकानदारों के सिर ठीकरा फोड़ रही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com