छत्तीसगढ़ के रायपुर से चोरी हुई सोने मामले में पश्चिम मेदिनीपुर जिले से  दो गिरफ्तार, अवैध खरीदी के आरोप में दो स्वर्ण व्यवसायियों से भी पूछताछ

674
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। चोरी किए गए सोना के खरीददारी करने के संदेह में पुलिस ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल में दो ज्वेलरी दुकानों पर छापा मार दुकान के मालिक को पुछताछ के लिए थाने ले गई। जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ वर्ष पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर से लगभग 600 ग्राम सोने की चोरी हुई थी। उस मामले में पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी।

आखिरकार डेढ़ वर्ष बाद पुलिस ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर से महबूब हसन व मेदिनीपुर शहर से तपन जाना नामक दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुछताछ के उन्होंने सोना चुराने की बात कबूली और यह भी बताया कि चुराए हुए सोने को घाटाल में बेचा। उन्ही के बयान के आधार पर पुलिस ने कल शाम घाटाल के उन दो ज्वेलरी दुकानों में छापा मार दोनों मालिकों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया।

नदी में डूबने से व्यक्ति की मौत

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल के 13 नंबर वार्ड इलाके में शिलावती नदी किनारे मिले लाश की शिनाख्त संजय पाल के रुप में हुई है ज्ञात हो कि नदी किनारे घूमने गए कुछ स्थानीय लोगों ने शव को देख अचंभित रह गए व तुरंत पुलिस को खबर दी गई थी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए थाने ले गई। बाद में उसकी पहचान स्थानीय संजय पाल के रुप में हुई घाटाल थाना प्रभारी का कहना है कि संजय को मिर्गी जैसी कोई बीमीरी थी जिसके कारण नदी में डूबने से उसकी मौत हुई लाश का अंत्यपरीक्षण कराया गया है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com