वैक्सीनेसन के नाम पर उगाही करने के आरोप में  मलिंचा डायगोन्स्टिक के संचालक सहित चार हिरासत में, नगद जब्त खड़गपुर शहर थाना पुलिस को ले एसडीओ ने की छापामारी, कोविशील्ड टीका देने के नाम पर 1150 रु करके की गई थी वसूली, स्वास्थय विभाग की नहीं ली गई थी अनुमति, मीडियाकर्मी के साथ बदतमीजी का आरोप

124
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। वैक्सीनेसन के नाम पर उगाही करने के आरोप में  मलिंचा डायगोन्स्टिक के अबीर बनर्जी सहित चार लोगों को खड़गपुर शहर थाना पुलिस हिरासत में ले पूछताछ कर रही है सेंटर से लगभग 77 हजार रु नगद व भारी संख्या में पर्ची जब्त की गई है। रविवार की शाम खड़गपुर के एसडीओ अजमल के नेतृत्व में पुलिस की टीम छापामारी की जिसमें एसडीपीओ दीपक सरकार व अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे।

एसडीओ अजमल हुसैन का कहना है कि कोविशील्ड टीका देने के नाम पर एस एंड आर मल्टीस्पेसलिटी क्लीनिक मलिंचा रोड के नाम पर रसीद काट 1150 रु करके वसूली की गई थी व 28 जून यानि सोमवार से टीका देने का वायदा किया गया था। एसडीओ का कहना है कि टीकाकरण के लिए स्वास्थय विभाग अनुमति नहीं ली गई थी। एसडीओ अजमल ने कहा कि बिना सरकारी  अनुमति के जो भी सेंटर फर्जी तरीके से टीकाकरण का वायदा कर रहे हैं उनलोगों से वसूली की जाएगी।

मीडियाकर्मी के साथ बदतमीजी का भी आरोप लगा है बांग्ला चैनल ज़ी बांग्ला  के   पत्रकार ई गोपी ने आरोप लगाया कि खबर संग्रह करने के दौरान डायग्नोस्टिक सेंटर के महिला कर्मचारियों ने उनके साथ गाली गलौज की

पता चला है कि मलिंचा के एक क्लब की ओर से भी वाट्सएप व सोशल मीडिया के माध्यम से वसूली की गई थी इधर जिला स्वास्थय विभाग ने मेदिनीपुर में भी बिना अनुमति के फर्जी तरीके से टीकाकरण के लिए वसूली करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। ज्ञात हो कि कोलकाता में देबांजन के फर्जी वैक्सीनेसन के बाद ही जिला स्वास्थ विभाग हरकत में आ गई है व टीकाकरण करने वाले केंद्र की जांच की जा रही है ताकि लोगों के स्वास्थय के साथ खिलवाड़ ना हो।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com