16 जून को राज्य सरकार ने सरकारी दफ्तरों में जमाई षष्टी की दी छुट्टी, बिग बाजार सहित अन्य शापिंग माल बुधवार से सुबह 11 से 6 तक खुलेगी

460
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। बिग बाजार सहित अन्य शापिंग माल बुधवार से सुबह 11 से 6 तक खुलेगी। ममता बनर्जी ने शॉपिंग मॉल को खोलने की भी अनुमति दे दी है। राज्य सरकार ने इस दौरान 30 प्रतिशत ग्राहकों को ही मॉल में प्रवेश करने की अनुमति दी है। बिग बाजार खड़गपुर से जुड़े सपन गांगुली का कहना है कि बीते एक महीने से राज्य में विधि निषेध लागू होने से बिक्री में जो कमी आई है इससे परेशानी बढ़ गई है।

ज्ञात हो कि बाजार, हाट सुबह 7 से ग्यारह जबकि बाकी अन्य दुकानें 11 से 6 बजे तक खुलेगी। 16 जून को राज्य सरकार ने राज्य सरकार के सरकारी दफ्तरों छुट्टी की घोषणा की है इसलिए राज्य सरकार के सरकारी दफ्तर 17 से जबकि 25 फीसदी कर्मचारियों के साथ खुलेंगे। वहीं, प्राइवेट व कॉरपोरेट दफ्तर 16 से 25 फीसद कर्मचारियों के साथ सुबह 10 से सायं चार बजे तक खुल सकेंगे।
पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के लिए जारी पाबंदियों को 1 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि राज्य सरकार ने कुछ क्षेत्रों में छूट की भी घोषणा की है।

16 जून से कुछ शर्तों के साथ रेस्तरा व बार को 50 फीसद ग्राहक क्षमता के साथ दोपहर 12 से रात आठ बजे तक खोलने की अब अनुमति होगी। बंगाल में दर्शकों के बिना स्टेडियम के अंदर खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा सकता है। वहीं पूरे राज्य में परिवहन सेवाओं पर पाबंदी जारी रहेगी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com