प्रेम प्रसंग में असफल होने पर प्रेमिका के घर जाकर पेट्रोल छिड़ककर बीएसएफ जवान ने आत्महत्या करने की कोशिश, युवक अपने ही घर में आग लगाने की कोशिश की

373
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। प्रेम प्रसंग में असफल होने पर प्रेमिका के घर जाकर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसमें कामयाब ना होने पर फिर छुरी लेकर प्रेमिका व उसके घरवालों पर जानलेवा हमला करने का भी प्रयास किया।

लेकिन गनीमत रही कि समय रहते वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और जलने की वजह से जख्मी अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। घटना मेदिनीपुर शहर के पाटना बाजार इलाके कि है। ज्ञात हो कि पेशे से बीएसएफ जवान वह युवक ने मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के बेड पर दर्द से कराहते हुए बताया कि साल 2018 में उसका एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान युवती और उसके परिवार वालों ने उससे काफी सारे पैसे भी लिए थे लेकिन बाद में उस युवती ने उसे धोखा देकर दूसरे से संबंध बना लिए।

जवान ने बताया कि वह आज अपने पैसे लेने अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था लेकिन उसे देख व अपनी भावनाओं पर काबू न कर सका और गुस्से में आकर यह कदम उठा लिया। इधर दूसरी ओर युवती ने भी उस जवान से अपने रिश्ते की बात कबूली लेकिन उसने बताया कि वह जवान पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी है लेकिन यह बात उसने उससे छुपा रखी थी। बाद में जब उसे असलियत का पता चला तो उसने उस जवान से बात करना बंद कर दिया और फिर आज यह घटना घटी। पीड़ितों ने जवान के खिलाफ मेदनीपुर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सालबनी थाना इलाके के पीड़रालोहा नामक गांव में एक शख्स पर अपने ही घर में आग लगा देने का आरोप लगा है। पड़ोसियों के मुताबिक आग लगने के समय घर में उसकी वृद्ध मां मौजूद थी लेकिन समय रहते उसे सुरक्षित बचा लिया गया। पता चला है कि सुनील महतो(35) नामक पीड़रालोहा गांव के रहने वाले शख्स ने एक दिन पहले शाम को शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी बीवी से लड़ाई झगड़ा कर उसे अपने मायके भेज दिया व फिर रविवार की भोर में अपने ही घर पर आग लगा दी। सुबह-सुबह घर से धुआं निकलता देख व वृद्ध मां की चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और वृद्ध को सुरक्षित वहां से बचा लिया। इधर दूसरी ओर घटना की खबर मिलने पर पुलिस इलाके में पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुछताछ में उसने अपने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया। उसने बताया कि घर में रखे केरोसिन तेल की वजह से घर में आग लगी। आग लगने में उसका कोई हाथ नहीं था। पुलिस उसका बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com