सतकुई सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, महिला से रुपए भरा बैग छिनताई कर भागते समय हुई थी दुर्घटना

284
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

मनोज कुमार साह: बदमाश मेदिनीपुर शहर व उसके आसपास के इलाकों से खड़गपुर शहर व उससे सटे राष्ट्रीय राजमार्ग पर झपटमारी समेत विभिन्न वारदातों को अंजाम देने आ रहे हैं। वे मुख्य रुप से मेदिनीपुर से खड़गपुर शहर के प्रवेश द्वार पर इंदा क्षेत्र में काम कर रहे हैं। खड़गपुर पुलिस को बुधवार को सतकुई के पास एक पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे में मारे गए तीन किशोरों की तलाश के दौरान जानकारी हुई।

बुधवार को खड़गपुर से भाग रहे ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, एक अन्य घायल किशोर की मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई। खड़गपुर पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि दुर्घटना पुलिस की निगरानी से बचने की कोशिश के दौरान हुई। खड़गपुर शहर के इंदा न्यू टाउन क्षेत्र के एक आवास की रहने वाली गृहिणी सुप्रिया प्रमाणिक शिकायत दर्ज कराने खड़गपुर टाउन थाने गई थी। किशोरी ने बताया कैसे उसकी स्कूटी चोरी हुई। महिला ने बताया कि झटके से तीन लड़कों ने गाड़ी छीनने के बाद वह चिल्लाई लेकिन तब तक तीनों स्कूटी लेकर फरार हो चुके थे। तभी नगर पुलिस की गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंची। घटना सुनने के बाद वे स्कूटी का पीछा भी मेदिनीपुर की ओर करने लगे। हालांकि तब तक स्कूटी चौराहा पार कर चुकी थी, लेकिन एक और घटना से खतरा पैदा हो गया। तेज रफ्तार में स्कूटर का पहिया फिसल गया और तीनों लोग सड़क पर गिर गए व पीछे से एक मालगाड़ी ने तीनों को कुचल दिया।

15/16 साल के शाहबाज खान और नासिर आलम की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में 18 वर्षीय  शेख शाहिद की अस्पताल में मौत हो गई। उसके बाद पुलिस ने एटीएम के बगल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो तीनों युवकों और काले स्कूटर की पहचान कर ली। महिला का विवरण काले स्कूटर और तीन किशोरों की पहचान से भी मिलान हुआ। पुलिस ने पुष्टि की कि गिरोह मेदिनीपुर कोतवाली थाने के रामनगर से आया था और छीनताई के इरादे से आया था। पुलिस के अनुसार, इंदा न्यूटाउन, विद्यासागरपुर, आनंदनगर आदि में हाल ही में हुई स्नैचिंग की घटनाएं राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के बहुत करीब हैं, ताकि वे आसानी से उस मार्ग से मेदिनीपुर भाग सकें। पुलिस ने स्कूटी से रुपयों के साथ एक महिला का पर्स बरामद किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com