गैस टैंकर में अचानक आग लगने से टोल प्लाजा परिसर में हड़कंप, सीमेंट लदे ट्रक के रास्ते में एक तालाब में गिर जाने से चालक व खलासी घायल

93
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 पर पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ थाना इलाके के मकरामपुर स्थित टोल प्लाजा के समीप एक गैस टैंकर में अचानक आग लगने से टोल प्लाजा परिसर में हड़कंप मच गया। ज्ञात हो कि आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही मिनटों में टैंकर की इंजन पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि समय रहते टैंकर के चालक व खलासी गाड़ी से बाहर निकल आए जिससे उनकी जान बच गई। पता चला है कि गैस से भरी एक टैंकर उड़ीसा से खड़गपुर आ रही थी तभी रास्ते में मकरामपुर में टोल प्लाजा पड़ने के कारण गाड़ी वहां ठहरी हुई थी व उसके आगे की गाड़ियां अपना टोल टिकट करवा रही थी। तभी कुछ ही क्षण बाद एक टोल कर्मचारी ने टैंकर से धुआं निकलता हुआ देख तुरंत भागकर गाड़ी के पास पहुंचा और ड्राइवर व खलासी को इत्तिला किया। दोनों तुरंत गाड़ी की खिड़की से कूदकर बाहर आ गए‍। इधर देखते-देखते गाड़ी की इंजन धू-धू कर जलना शुरू हो गया। वहां मौजूद टोल कर्मचारियों ने अग्निनाशक यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन पुरी तरह सफल नही हुए। इधर खबर मिलने के कुछ देर बाद खड़गपुर से दमकल भी वहां पहुंच गई व आग पर नियंत्रण पा लिया गया। दमकल के अनुमान के मुताबिक टैंकर की इंजन और बैटरी में शार्ट सर्किट होने की वजह से टैंकर में आग लगी है। घटना की जांच की जा रही है।

इधर चंद्रकोना से गढ़बेटा की ओर जा रहे सीमेंट लदे ट्रक के रास्ते में एक तालाब में गिर जाने से चालक व खलासी घायल हो गया है स्थानीय लोगों ने दोनों को कल तालाब से निकाल अस्पताल भेजा जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com