नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस शिक्षक समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार,बम फटने एक शिशु की मौत

176
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक शिक्षक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना इलाके की है। पता चला है कि ठगी का मुख्य आरोपी सुशबन बेरा 22 वर्षीय एक छात्र है। पुलिस कल दासपुर थाना के मोहब्बतपुर में उसके घर पर छापा मार मौके से लाखों के महंगे मोबाइल फोन व जिले के कई अधिकारियों के नकली स्टांप बरामद किए। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं इस मामले में शामिल दासपुर के रानीचक स्कुल के शिक्षक संदीप करन व एक सब्जी व्यापारी अशोक बर्मन को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। पता चला है कि संदीप ही नौकरी के इच्छुक लोगों को ढूंढ कर उन्हें सुशबन के पास ले जाता था जहां फिर नकली स्टांप व अन्य कागजात दिखाकर लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे पैसे ऐठ लिए जाते थे। पता चला है कि अब तक इन लोगों ने 70 लाख रुपए की ठगी कर चुके है। पुलिस आज रविवार के दिन तीनों को घाटाल के विशेष अदालत में पेश किया जहां से जज ने दो मुख्य आरोपियों को पुछताछ के लिए तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया दासपुर थाना प्रभारी अमित मुखर्जी का कहना है कि छात्र व व्यापारी जो रुपए रखता था उन दोनों को 3 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है।

खड़गपुर। खेलते वक्त एक घर में रखा हुआ बम फटने से एक शिशु की मौत हो गई जबकि दो अन्य बच्चे घायल है। घटना पुर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम थाना के कालिचरणुर ग्राम पंचायत इलाके के जादुबाड़ीचक गांव की है। पता चला है कि मरने वाले बच्चे का नाम जाहिरुल खातून(9) है। कल शाम जाहिरुल अपने दो दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेलते वक्त बच्चों की नजर घर में रखे एक बाक्स पर पड़ी जिसमें बम रखा हुआ था। जिज्ञासावश जब बच्चों ने बाक्स को खोला तो बम जमीन पर गिरकर फट गया। मौके पर ही तीनों बच्चे घायल हो गए। जिनमें से जहिरुल की हालत ज्यादा खराब दी। धमाके की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे व बच्चों को बरामद कर नंदीग्राम सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल ले गए। जहां से डाक्टरों ने जहिरुल को कोलकाता रेफर कर दिया लेकिन कोलकाता पहुंचकर भी जहिरुल की जान नही बच सकी। सीआईडी इलाके में बम कहां से पहुंची इसकी जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com