खड़गपुर स्टेशन में पीपीपी माडल में रेस्टूरेंट व मॉल खोलने की मांग की गई डीआरयूसीसी बैठक में 

207
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 9434243363

खड़गपुर। खड़गपुर व मेचेदा स्टेशन में पीपीपीमाडल में रेस्टूरेंट व खड़गपुर में मॉल खोलने की मांग डीआरयूसीसी की बैठक में की गई ताकि दूरदराज से आए लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके जिस पर रेल प्रशासन का कहना है कि मॉल पर कोई प्रस्ताव आए तो उसका स्वागत है जबकि रेस्टूरेंट फिलहाल दोनों स्टेशन में चल रहे हैं व बड़े रेस्टूरेंट पर आईआरसीटीसी ही विचार कर सकती है। उक्त मांग डीआरय़ूसीसी सदस्य रवि शंकर राजहंस ने की। रवि ने केजीपी न्यूज को बताया कि मेचेदा में नया फुट ओवरब्रिज व एस्केलेटर बनाने की मांग की गई जिस पर डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने सहमति जताई है। इसके अलावा अलावा हल्दिया में पार्किंग जोन बनाने व रानीचक लेवल क्रासिंग को बंद ना करने की मांग की गई पर रेल के नियम के अनुसार आरओबी बन जाने के बाद रेल क्रासिंग को बंद कर दिया जाता है। बैठक में मेचेदा में गीतांजली, धौली व कोरोमंडल का ठहराव व  हल्दिया से अतिरिक्त ट्रेनों की मांग की गई। नारायण चंद्र माईति ने कहा कि मेचेदा में प्लेटफार्म नं 4 की लंबाई बढ़ाने, पार्किंग जोन तैयार करने व मेचेदा बस स्टैंड से न्यू रेल कालोनी तक की सड़क को मरम्मत करने की मांग की गई। इसके अलावा तमलुक- हल्दिया सेक्शन में रघुनाथबाड़ी-राजभोग के बीच नीलकुंठा में पैसेंजर हाल्ट का काम जल्द शुरु करने की मांग की गई। उपेंद्र पाढ़ी ने बताया कि खड़गपुर-भद्रक सेक्शन में रुपसा, रानीताल व सोरो स्टेशन के कई समस्याओं की और ध्यान आकृष्ट कराया.

Advertisement
Advertisement

ज्ञात हो कि बीते दिनों डीआरएम कार्यालय में 114 वां मंडल रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक हुई.जिसमे चौदह सदस्यों ने भाग लिया.बैठक की अध्यक्षता खड़गपुर डिवीजन के डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने की. इस अवसर पर खड़गपुर डिवीजन के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक गजराज सिंह चारण भी उपस्थित थे । बैठक में यात्री सेवा परिचालन में सुधार रेलवे की बुनियादी सुविधा और यात्रियों की सुविधाओं को लेकर विचार विमर्श किया गया.खड़गपुर डिवीजन के डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने कहा कि रेलवे में भविष्य में बेहतर सेवाए और सुविधायें उपलब्ध हो.इस पर हमेशा ही विचार विमर्श किया जाता और भविष्य में भी किया जायेगा.रेलवे यात्रियों को बेहतर सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

114th Daily Rail Users’ Consultative Committee (DRUCC) meeting of Kharagpur division has been held in DRM conference room last week. The meeting was presided by Chairman of DRUCC i,e DRM/KGP and Secretary of DRUCC i,e Sr.DCM/Kharagpur. ADRM/KGP along with other branch officers present during the meeting. During the meeting various members of DRUCC raised their demand to resolve the issue for the benefit of Rail users. DRM/Kharagpur reply the each demand of the DRUCC member patiently and communicated the status/progress of the demand as highlighted by them.

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com