राज्य सरकार का वैक्सीनेसन कार्यक्रम दुआरे सरकार के माध्यम से बुधवार से शुरू

366
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर।  सरकारी योजनाओं के लिए दुआरे सरकार से सफलता के बाद अब राज्य सरकार वैक्सीनेसन कार्यक्रम दुआरे सरकार के माध्यम से बुधवार से शुरू कर रही है ।

राज्य सरकार के दुआरे वैक्सीन योजना के तहत 29 सितंबर को वैक्सीनेशन कैंप वार्ड संख्या 1 के इंदा गर्ल्स स्कुल, वार्ड 2 के रामकृष्णपल्ली दुर्गा मंदिर और चांद क्लब, वार्ड 3 के ईदगाह प्राईमरी स्कुल, वार्ड 23 के आमरा सोबाई क्लब में लगने जा रहा है। इसके अलावा 30 सितंबर को यह कैंप वार्ड संख्या 10 के वार्ड 11 के हाजरा काली मंदिर, वार्ड 14 के वार्ड 16 के तेलगू विद्यापीठम स्कुल में लगेगा। इसके अलावा 1 अक्टूबर को वैक्सीनेशन कैंप वार्ड 9 के किशोरवाहिनी क्लब, वार्ड 17 के बाबू पार्क, वार्ड 18 के नयाखोली माता मंदिर, वार्ड 20 के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स तथा वार्ड 21 के पतित पावन हाल में लगेगा। 4 अक्टूबर को यह कैंप वार्ड 7 के बाटला आईस फैक्ट्री और सुभाषपल्ली शक्ति मंदिर, वार्ड 8 के मिलन मंदिर क्लब, वार्ड 19 के 72 ब्लाक स्टूडेंट्स क्लब में लगेगा। 5 अक्टूबर को यह कैंप वार्ड 4 के लोहानिया हाई मदरसा स्कुल, वार्ड 24 के दुर्गा मदिर तथा वार्ड 25 के हरानाथ आश्रम में लगेगा।

7 अक्टूबर को यह कैंप वार्ड 6 के भवानीपुर काली मंदिर और पारिजात संघ क्लब, वार्ड 7 के श्रीकृष्णपुर मनसा मंदिर और श्रीकृष्णपुर हाई स्कुल, वार्ड 19 के सुंदरबाई बिल्डिंग और अनामिका प्राइमरी स्कुल में लगेगा। 8 अक्टूबर को यह कैंप वार्ड 30 के खुदीरामपल्ली, वार्ड 33 के चतिमतला क्लब, वार्ड 34 के प्रेमबाजार, वार्ड 35 के बंगोरानी क्लब और अरविंद स्कुल में लगेगा। 9 अक्टूबर को यह कैंप वार्ड 28 के तालझुली स्पोर्टिंग क्लब, वार्ड 29 के भारती हिंदी बीएसएफ प्राइमरी स्कुल, वार्ड 32 के आरमबाटी क्लब में लगेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com