खड़गपुर में हुआ रावण दहन कार्यक्रम, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

70
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। दशहरा उत्सव कमेटी की ओर से खड़गपुर के रावण मैदान में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।ज्ञात हो कि सन 1925 से रावण दहन का कार्यक्रम होता आ रहा है। खड़गपुर में हुए रावण दहन के कार्यक्रम में लोगों द्वारा कोविड नियमों की अवहेलना की गई। दशहरा उत्सव कमेटी द्वारा खड़गपुर के रावण मैदान में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। वहां 50 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ में से अधिकतर लोगों के चेहरे पर से मास्क गायब रहे। यहां तक की मंच पर उपस्थित  कई  नेता भी बिना मास्क ही वहां बैठे दिखे। अब ऐसे में जब इतने बड़े लेवल पर कोविड नियमों की धज्जियां उड़ती दिखी।

इस अवसर पर अतिथि के रुप में उपस्थित जिला परिषद के सह-सभापति अजित माईति ने कहा कि कमेटी की ओर से कोरोना नियमों का पालन करने के लिए हजारों मास्क व सैनिटाईजर का उपयोग किया गया था व सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए गोल निशान बनाए गए थे लेकिन ज्यादा भीड़ के कारण कुछ हद तक नियमों का पालन नही हो सका।

इस अवसर पर जिले की डीएम डा.रश्मि कमल, तृणमूल जिला सभापति सुजय हाजरा, पूर्व विधायक प्रद्युत घोष, प्रदीप सरकार व अन्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com