नीमपुरा बाजार के फल व पूजन सामग्री दुकान में लगी आग, स्थानीय लोगों व दमकल की मदद से आग पर पाया काबू, आग लगा दिए जाने की आशंका, नदी में लापता वृद्ध का चौबीस घंटे बाद शव बरामद, राजमार्ग पर चावल से लदा ट्रक पलटा,एक घायल

287
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 9434243363

खड़गपुर। नीमपुरा बाजार के फल व पूजन सामग्री दुकान में मंगलवार देर रात आग जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों व दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग लगा दिए जाने की आशंका कर रहे हैं पीड़ित। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात लगभग दो बजे अचानक  नरेश व शंकरी नामक दो भाईयों की दुकान में आग लगा दी गई। दीनेश के दुकान को कुछ नुकसान नहीं हुआ वहां शंकरी के दुकान में रखे फल व पूजन सामग्री धू धू कर जल उठे। चूंकि दुकान से सटे पीड़ित का घर भी है समय रहते स्थिति पर काबू नहीं पाया होता तो घर भी जल उठता स्थानीय लोगों ने दमकल की मदद से मदद से काबू पाया गया। झपाटापुर दमकल विभाग के प्रभारी निर्मल मुर्मु की टीम घटनास्थल पर पहुंच आग पर काबू पाया हांलाकि दमकल पहुंचने के पहले ही काफी हद तक लोगों ने आग को नियंत्रित कर लिया था। आगजनी से लाख रु के सामान जल जाने का अनुमान है। स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि बीते दिनों एक महिला को किसी ने जादू टोना की बात कह दिया था जिसके कारण महिला ने स्थानीय एक दुकानदार के मुंह में मसाला फेंक दिया था जिसका आग से पीड़ित दुकानदारों ने विरोध किया था तो उक्त महिला ने इन लोगों की दुकानों में भी आग लगा देने की धमकी दिय़ा था। इधर आग लग जाने से महिला शक के घेरे में है। नरेश का कहना है कि महिला के बारे में पुलिस को इत्तला दी गई है हांलाकि पुलिस फिलहाल प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने कहा कि मामले में लिखित शिकायत नहीं मिली है। पता चला है कि बड़ा भाई शंकरी शादी के बाद राखा जंगल इलाके में रहने लगा है। वार् 13 के को-आर्डिनेटर वेंकटरमणा का कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया है किसी के हताहत की कोई खबर नहीं है।

 

नदी में लापता वृद्ध का चौबीस घंटे बाद शव बरामद

मेदिनीपुर : जिला के खड़गपुर ग्रामीण थाना अंतर्गत कंसावती नदी से मंगलवार की दोपहर से लापता हुए वृद्ध का चौबीस घंटे बाद बुधवार को उसी लापता हुए स्थान से शव बरामद किया गया।मृतक वृद्ध का नाम शेख (61) बताया जाता है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके के सकुआ में रहने वाला शेख उम्र होने के कारण घर पर ही अधिकतर समय व्यतीत करता था, किंतु वह मछली पकड़ने का बहुत शौकीन था।मंगलवार की दोपहर उसे खबर लगी कि मोहनपुर के कंसावती नदी के बांध पर कई लोग मछली पकड़ रहे हैं।यह सुनते ही वह अपने साथियों के संग जाल लेकर मछली पकड़ने चला गया।बताया जाता है कि मछली पकड़ने के दौरान वह फिसल कर नदी में गिर गया और पानी के बहाव में लापता हो गया।स्थानीय लोगो और गोताखोरो द्वारा तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चल पाया।बुधवार की दोपहर उसका शव उसी स्थान पर पानी में उफनाते हुए देखा गया।पुलिस की देखरेख में शव को नदी से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

राजमार्ग पर चावल से लदा ट्रक पलटा,एक घायल

मेदिनीपुर : जिला के दांतन थाना अन्तर्गत सोनाकोनिया गांव के निकट बुधवार की सुबह चावल से लदा एक ट्रक पलट गया।जिस घटना में ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल  बताया जाता है।पुलिस ने बताया कि चावल से लदा ट्रक सिलीगुड़ी से खड़गपुर होते हुये तमिलनाडु की ओर जा रहा था।बताया जाता है कि ट्रक की गति तेज होने के कारण,ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क के किनारे पलट गया।घटना में ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची।स्थानीय लोगो की सहयोग से  घायल चालक को ट्रक से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया।पुलिस घटना की जांच करते हुए ट्रक के मालिक से संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com