Advertisement
Home business खड़गपुर में हैवेल्स (Havells) शो रुम का हुआ उद्घाटन, 40 फीसदी तक...

खड़गपुर में हैवेल्स (Havells) शो रुम का हुआ उद्घाटन, 40 फीसदी तक मिलेगी छूट इलेक्ट्रिकल्स, इलेक्ट्रानिक्स, किचेन व इंडस्ट्रिअल सामान एक ही स्टोर पर है उपलब्ध 

31
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू  9434243363
खड़गपुर। खड़गपुर शहर के खरीदा मलिंचा रोड में हैवेल्स (Havells) के शो रुम जैन्स गैलेक्सी का उद्घाटन गुरुवार को दीप प्रज्जवलित कर किया गया। स्टोर ओनर सोनम जैन ने बताया कि  हैवेल्स के सभी प्रोडक्ट यानि इलेक्ट्रिकल्स, इलेक्ट्रानिक्स, किचेन व इंडस्ट्रिअल सामान अब एक ही स्टोर पर उपलब्ध है। उन्होने बताया कि पूजा के मद्देनजर 30 नवंबर तक 40 फीसदी तक की छूट ग्राहकों को मिलेगी।

हैवेल्स डिस्ट्रीब्यूटर गगन कुमार जैन ने बताया कि हैवेल्स के लगभग 8 हजार प्रोडक्ट उसके गोदाम में है। उन्होने बताया कि इलेक्ट्क स्वीच हो या इलेक्ट्रानिक सामान टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, किचेन एपलीएंसेस कूकर हो या इंडस्ट्रिअल आइटम मसलन बस बार, आटो कटर सभी सामान एक ही जगह पर उपलब्ध होंगे इसके अलावा स्ट्रीट लाइट, फ्लड लाइट, गार्डेन लाइट के अलावा अन्य तरह के लाइट भी उपलब्ध है।

बंगाल सेल्स हेड सुहास भट्टाचार्य ने बताया कि पूरे बंगाल का यह 9वां गैलेक्सी स्टोर है भविष्य में सभी जिलों में विस्तार की योजना है जिले के बेल्दा, घाटाल के अलावा झाड़ग्राम में भी स्टोर खुलेंगे। उन्होने कहा कि हैवेल्स प्रोडक्ट की गुणवत्ता व सर्विस के कारण कंपनी लगातार व्यवसाय का विस्तार कर रही है।

गैलेक्सी हेड एस.पी आईच ने उम्मीद जाहिर किया कि यह गैलेक्सी स्टोर खड़गपुर सहित जिले भर के ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करेगी। उद्घाटन समारोह में मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष, चेयरमैन प्रदीप सरकार, को-आर्डिनेटर देबाशीष चौधरी व अन्य शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com