जेल हिरासत में भेजे गए विचाराधीन कैदी की अस्वाभाविक मौत, खड़गपुर के पांचबेड़िया डुगडुगीबस्ती का रहने वाला था शेख कालू नशा के आदी कालू को शराब बेचने के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

49
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू  9434243363

खड़गपुर। जेल हिरासत में भेजे गए विचाराधीन कैदी की अस्वाभाविक मौत केंद्रीय कारागार से मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाते वक्त हो गई । जानकारी के मुताबिक खड़गपुर के पांचबेड़िया डुगडुगीबस्ती के रहने वाला शेख कालू को गुरुवार को पुलिस शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर शुक्रवार को खड़गपुर शहर थाना पुलिस खड़गपुर महकमा अदालत मे पेश किया तो उसे जेल हिरासत में भेज दिया गया। जिसके बाद उसे मेदिनीपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया जहां उसकी तबियत बिगड़ जाने पर उसे मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया कालू का मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में अंत्यपरीक्षण कराया गया।

पता चला है कि खड़गपुर महकमा अदालत में पेशी के समय से ही वह असहज महसूस कर रहा था। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि कालू की मौत मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में हुई शराब बेचने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था पता चला है कि कालू पत्ते का नशा भी करता था व इससे पहले भी वह गिरफ्तार हो चुका है। पता चला है कि कालू के पिता शेख नियाजुर की मौत कुछ दिन पहले हुई थी जबकि बेटे की मौत की खबर पा मां मुन्नी का रो रो कर बुरा हाल है व सदमे में है। वार्ड नंबर तीन के को-आर्डिनेटर तैमूर अली खान ने बताया डुगडुगीबस्ती उनके वार्ड के तहत ही आते है मामले की विस्तृत जानकारी ले ही प्रतिक्रिया देंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com