ह्दय रोगियों के लिए 24×7 हाल्टर सुविधा उपलब्ध करा रही है खड़गपुर का निर्णय प्लस, अस्पताल व डायगोनस्टिक सेंटर एक ही विंडो में उपलब्ध, नेफ्रो, यूरो, कार्डिओ व गायनो विशेषज्ञ व रेडियोलाजिस्ट उपलब्ध

495
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

https://youtu.be/arQdH_nnob8

For video news click above link

रघुनाथ प्रसाद साहू 9434243363

खड़गपुर। ह्दय रोगियों के लिए 24×7 हाल्टर सुविधा उपलब्ध करा रही है खड़गपुर का निर्णय प्लस। अस्पताल व डायगोनस्टिक सेंटर एक ही विंडो में उपलब्ध है। नेफ्रो, यूरो, कार्डिओ व गायनो विशेषज्ञ व रेडियोलाजिस्ट उपलब्ध है व उचित दर पर बेहतर सुविधाएं देने का निर्णय प्लस प्रबंधन का दावा है। ज्ञात हो कि खड़गपुर चांदमारी अस्पताल के समक्ष खुले निर्णय प्लस मेदिनीपुर के निर्णय हास्पिटल प्राइवेट लि. की ब्रांच युनिट है। खड़गपुर के निर्णय प्लस के प्रभारी उमाशंकर कुंभकार का कहना है कि हमारे यहां पर डायगनोस्टिक सुविधा व डाक्टर उपलब्ध है। उमाशंकर का कहना है ह्दय रोगियों के लिए 24×7 हाल्टर सुविधा उपलब्ध है व हम घर जाकर रोगियों को सेवाएं देते है वह भी फोन काल पर। डायग्नोस्टिक सेंटर में अत्याधुनिक 4डी मशीनें उपलब्ध है व अल्ट्रासोनोग्राफी, टीएमटी, इको, पैथोलाजी, डिजिटल एक्स रे, इसीजी व अन्य सुविधाएं उपलब्ध है। खड़गपुर में टीएमटी व इको जैसी सुविधाएं उपलब्ध होने से हृदय रोगियों के लिए बेहतर विकल्प उपलब्ध है टीएमटी सुविधाएं शहर में प्रथम निर्णय प्लस ने ही उपलब्ध कराने का दावा है । उमाशंकर ने बताया कि मलिंचा, खरीदा व केशियाड़ी में कलेक्शन सेंटर है इसके अलावा फोन पर हम घर जाकर ही ब्लड सैंपल लेते हैं वह भी बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के व कलेक्शन सेंटर व लैब एक ही जगह उपलब्ध होने के कारण तीन घंटे में रिपोर्ट दे दी जाती है ताकि रोगी  तुरंत इलाज करा घऱ जा सके।

उमाशंकर कुंभकार ने बताया कि डा. सुजित कुमार नेफ्रोलाजिस्ट व कुणाल कपूर यूरोलाजिस्ट महीने में दो बार विजिट करते हैं जबकि कार्डिओलाजिस्ट अनिंदो सरकार, आमरी ढ़ाकुरिया सप्ताह में एक दिन उपलब्ध रहते हैं इसके अलावा गायनाकोलाजिस्ट ऋतुपर्णा राज व पार्वती पट्टनायक भी सेंटर में उपलब्ध है। संस्थापक डा. कंचन धाड़ा व रेडियोलाजिस्ट एस.बी पांडे का कहना है कि स्वास्थय मामले की परेशानियां व बारिकी से वे लोग अभिज्ञ है इसलिए क्वालिटी सेवा उनलोगों की प्राथमिकता है ना कि व्यवसाय। ज्ञात हो कि डा पांडे रेडियोलाजी की सेवा के लिए उपलब्ध रहते हैं। उमाशंकर कुंभकार का कहना है कोविड प्रोटोकाल का वे लोग पूरी तरह पालन करते हैं उन्होने कहा कि निर्णय के कर्मचारी कोविड के समय अपने व परिजन की परवाह ना कर लोगों की सेवा में उपलब्ध रहे हांलाकि कोविड की कुछ घटनाओं को लेकर मीडिया के रुख से नाराज दिखे। उनका मानना है मीडिया को मामले में ज्यादा संवेदनशीलता दिखाते तो सभी पक्षों के लिए बेहतर होता।

संपर्क
निर्णय प्लस, छोटा टेंगरा, चांदमारी अस्पताल के सामने
7047190283 8967763066

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com