मीरपुर स्थित बहुमंजिली फ्लैट एम्पोरियम हाइट्स में बिजली काटने को लेकर हंगामा, तनाव, मालिक अजय बाकली पर गालीगलौज व जूते से पिटाई का प्रयास करने का आरोप लगाया महिला ने, बाकली के खिलाफ शिकायत दर्ज 

44
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू

click the below video link

like, share & subscribe

https://youtube.com/shorts/OnczPY-vfxo?feature=share

 

खड़गपुर। मीरपुर स्थित बहुमंजिली फ्लैट एम्पोरियम हाइट्स में बिजली काटने को लेकर सोमवार की शाम हंगामा हो गया जिससे इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया। फ्लैट्स मालिक व व्यवसायी अजय बाकली पर गालीगलौज व जूते से पिटाई का प्रयास करने का आरोप लगाया बिल्डिंग की महिला ने लगाया है। इस संबंध में बाकली के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज की गई है। आरोप है कि बिल्डिंग के सी ब्लाक में शाम में 6 बजे बिजली बंद कर दिया गया जिसके बाद बिजली काटने के बाबत पूछे जाने पर सुरक्षाकर्मी ने मालिक बाकली के कहने पर ऐसा करने की बात कही जिसके बाद से माहौल गरमा गया। आरोप है कि बाकली अपने समर्थकों के साथ सी ब्लाक पहुंच गए व वहां पर लोगों के साथ बकझक हुआ। सुनिपा पाहन का आरोप है कि बाकली ने उसे गंदी गालियां दी व जूते से पीटने का प्रयास किया पर लोगों के हस्तक्षेप से वह किसी तरह बच पाई। संजू घोष की पत्नी पापिया घोष का आरोप है कि उसके पति पर भी हमले का प्रयास हुआ है।

जया भादुड़ी व अन्य का आरोप है कि 20 से 30 लाख रुपए देकर हमने फ्लैट खरीदे पर बिल्डिंग में जनरेटर की सुविधा नहीं है जिससे आए दिन लोग लिफ्ट में फंस जाते है इसके अलावा म्यूटेशन के लिए उनलोगों से पैसे ले लिए गए व म्यूटेशन नहीं कराया जा रहा है। सुरक्षाकर्मी नाम के लिए रखे गए हैं पहले तो साफ सफाई भी नही होती थी काफी शिकायत करने पर वह भी शुरु हुई। मालिक बाकली से शिकायत करने पर वह कहते हैं कि बिल्डिंग में काफी सुविधा दी गई है जिन चीजों पर एग्रीमेंट नहीं हुआ वह सुविधा भी मुहैया कराया गया है । ज्ञात हो कि ए, सी व डी ब्लाक में 40-50 परिवार रहते हैं जबकि बी ब्लाक निर्माणाधीन है। घटना के बाद थाना पहुंचे महिलाओं का आरोप है कि वे लोग मालिक के मनमानी से परेशान व आतंकित है। लोगों के रहन सहन पर भी टीका टिप्पणी की जाती है। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ.इस बीच तनाव को लेकर वीडियो मिली है जिसमें बाकली अपने मोबाईल कैमरा से रिकार्ड करते नजर आ रहे हैं लोगों का कहना है कि 26 या 27 तारिख को बिल्डिंग की समस्या के निदान के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को लेकर बैठक करने का आश्वासन दिया है। इस संबंध में एम्पोरियम हाईट्स के मालिक अजय बाकली से फोन पर संपर्क करने पर उसने देर रात होने व अस्वथता का हवाला दे सुबह प्रतिक्रिया देने की बात कही है जबकि खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि थाना में शिकायत मिली है पड़ताल कर विस्तृत जानकारी देंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com