देबलपुर अस्पताल में कुव्यवस्था व वार्ड में साफ-सफाई को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, पेट्रोल व डीजल की कीमत कम करने के लिए भाजपा ने कि राज्य सरकार से मांग

283
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या पांच इलाके के देबलपुर में स्थानीय महिलाओं ने काउंसिलर नफीसा खातून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं का आरोप है कि नफीसा खातून के काउंसिलर रहते उनके इलाके में विकास का कोई काम नही हुआ है। इलाके में कई सड़के कच्ची है लेकिन उन्हें बनाया नही जाता है। इसके अलावा इलाकों में साफ-सफाई भी नही की जाती है। ज्ञात हो की बीते दिनों कालकाठी इलाके में झाड़ियों से सांप निकलकर एक बच्चे को काट लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। आरोप है कि काउंसिलर बच्चे के परिजनों से मिलने तक नही गई और न ही इलाकों की साफ-सफाई कराई। लोग दैबलपुर अस्पताल में  चिकित्सा सुविधा ना होने का भी आरोप लगाया।

खड़गपुर। पेट्रोल व डीजल की कीमत कम करने को लेकर खड़गपुर के नीमपुरा स्थित एक पेट्रोल पंप के समक्ष भाजपा समर्थकों ने तृणमूल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा समर्थकों का कहना है कि पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले अतिरिक्त टैक्स को केंद्र सरकार ने कम कर दिया है लेकिन राज्य सरकार अपनी तरफ से वेट टैक्स में कमी नहीं कर रही है जिसके कारण पेट्रोल व डीजल के दाम कम नहीं हो रहे है।

इस अवसर पर भाजपा की ओर से नीमपुरा इलाके में पदयात्रा भी निकाली गई थी। जिसमें भाजपा के खड़गपुर मध्य मंडल के अध्यक्ष डी.तारकेश्वर राव समेत अन्य भाजपा समर्थक मौजूद थे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com