भाजपा में गुटबाजी चरम पर, मारपीट में एक घायल,  भाजपा उत्तर मंडल अध्यक्ष दीपसोना घोष सहित अन्य के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज, भाजपा महिला नेत्री ने दीपसोना पर लगाया कुप्रस्ताव व धमकी देने का आरोप, दीपसोना ने आरोप को गलत बताते हुए पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का आरोप जड़ा, पीके के लिए काम करने का  विधायक के कार्य़क्रम के बाद हुआ हंगामा

284
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर।  खड़गपुर शहर भाजपा में गुटबाजी उस वक्त सतह पर आ गया जब विधायक के कार्य़क्रम के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गया व एक भाजपा समर्थक घायल हो गया। भाजपा उत्तर मंडल अध्यक्ष दीपसोना घोष, कुणाल सरकार व अंकित शर्मा के खिलाफ खड़गपुर शहर थाना में भाजपा की महिला नेत्री तृषा चकलादार ने शिकायत दर्ज कराते हुए दीपसोना पर उसे कुप्रस्ताव व धमकी देने व अपने समर्थकों के साथ हमला करने का आऱोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक हिरण का आज वार्ड संख्या 7 सुभाषपल्ली में कंबल वितरण का कार्यक्रम था। भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव तृषा चकलादार का आरोप है कि दीपसोना उसे कई दिनों से कुप्रस्ताव दे रहा था जिसके लिए वह सहमत ना हुई तो उसे धमकी दी गई व विधायक के कार्यक्रम में जाने के लिए मना किया पर वे लोग कार्यक्रम में उपस्थित हुए तो कार्यक्रम के बाद दीपसोना अपने समर्थकों के साथ आ उनलोगों पर हमला किया जिससे प्रसेनजित सिंह नामक भाजपा समर्थक घायल हो गया त़ृषा के भाई का आरोप है कि वह बीचबचाव करने गया तो उस पर भी हमला किया गया।

इधर दीपसोना घोष ने अपने ऊपर लगे कुप्रस्ताव के आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि वह मंडल कार्यालय में थे तभी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की बात सुन वह वहां उपस्थित हुए व अपने कार्यकर्तांओं को वहां से बचा कर ले आए। उन्होने उल्टे कहा कि कुछ भाजपा नेता पार्टी विरोधी गतिविधि में सलग्न है व पीके की टीम के लिए काम कर रहे हैं भाजपा विधायक को बदनाम करने के लिए टीएमसी के साथ मिलकर साजिश रची जा रही है दीपसोना ने कहा कि विधायक के साथ उनलोगों का कोई अनबन नहीं है व कंबल वितरण कार्यक्रम संगठन का नहीं था इसलिए वे उपस्थित नहीं हो सके। दीपसोना ने तृषा के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधि के लिए कारण बताओ नोटिस जारी होने की बात कही जबकि तृषा का कहना है कि नोटिस से आज के हमले का कोई मतलब नहीं अभी भी वे अधिकृत तौर पर भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव है।

इधर टीएमसी ने मामले से पल्ला झाड़ते हुए इसे भाजपा का आपसी मसला करार दिया जबकि विधायक हिरण से फोन पर संपर्क नहीं हो सका। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि शिकायत मिली है मामले को देख रहे हैं। घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com