पाकेट में रखी मोबाइल फोन में अचानक लगी आग, सहम उठे शिक्षक

369
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मेदिनीपुर शहर के गोलकुंआ इलाके में राह चलते वक्त अचानक एक शिक्षक के पाकेट में रखा हुआ मोबाईल फोन में लाग लगने से चश्मदीदों में दहशत का माहौल बन गया। शिक्षक ने घटना के बाद उस मोबाईल कंपनी के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ज्ञात हो कि आशीष कुमार मिश्र(55) नामक वह शिक्षक किसी काम से पैदल चलते-चलते गोलकुंआ की ओर जा रहे थे तभी रास्ते में किसी शख्स ने उनके शर्ट के पाकेट से धुआं निकलता देख उन्हें जानकारी दी। शिक्षक के देखने पर उन्होंने महसूस किया की उनके पाकेट में रखे मोबाईल फोन में आग लगी हुई है। उन्होंने तुरंत मोबाईल को पाकेट से निकालकर नीचे जमीन पर फेंक दिया जिसके बाद उस फोन की बैटरी में ब्लास्ट हो गया। वहीं आग की वजह से शिक्षक की पाकेट व उनके सिर के बाल भी थोड़े से जल गए। घटना से आशीष बुरी तरह सहम उठे। फिर स्थानीय लोग उन्हें वहां से अस्पताल ले गए। बाद में अस्पताल से आकर उन्होंने कोतवाली थाने में उस मोबाईल कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिक्षक का कहना है कि कोई बड़ा हादसा होते-होते टल गया वरना हादसे में उनकी जान भी जा सकती थी। 

इधर एक अन्य घटना में पश्चिम मेदिनीपुर जिले के पिंग्ला थाना के उत्तरबाड़ गांव में दो वर्षीय बच्ची की रहस्यमय मौत के मामले से पर्दा उठने के बाद एक बार फिर से ममता शर्मशार हो गई। ज्ञात हो कि आज दोपहर उत्तरबाड़ गांव में दिप्ती जाना(2) नामक दो वर्षीय बच्ची की अचानक घर में ही रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई थी। बच्ची की मौत के बाद उसकी मां पूजा जाना ने लोगों को बताया की रजाई में खेलते वक्त उसमें फंसकर दम घूटने की वजह से उसकी बेटी की मौत हुई है जबकि मामला कुछ और ही था। पुलिस को पूजा की बातों पर शक होने के बाद उन्होंने कड़ाई से उससे पूछताछ की तो सच सामने आ ही गया। दरअसल पूजा का देवाशीष मंडल नामक एक पड़ोसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अक्सर फोन पर उससे बातें किया करती थी। आज भी बात करने के दौरान उसकी बेटी रो रही थी जिसके कारण बात करने में बाधा उत्पन्न हो रही थी तो गुस्से में आकर पूजा ने तकिये से सांस रोककर अपनी बेटी की हत्या कर दी व फिर मामले को छिपाने के लिए लोगों को रजाई वाली कहानी सुना दी। लेकिन आखिरकार पुलिस ने सच्चाई का पता लगा ही लिया व पूजा व उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ज्ञात हो कि पूजा की शादी तीन साल पहले हुई थी वहीं पूजा का पति काम के सिलसिले में अंडमान में रहता है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com