बेटे के इंतजार में पलकें बिछाई वृद्धा मां, मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में मां का चल रहा इलाज, वृद्धाश्रम ने मां के इलाज की अनुमति के लिए पुलिस से  मांगी अनुमति, लापता है बेटा

281
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। बेटे के इंतजार में पलकें बिछाई हुई है 80 वर्षीय वृद्धा रोगी मां बी वेणु फिलहाल मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में मां वेणु का इलाज चल रहा है। वृद्धाश्रम प्रमुख रघुनंदन हाल्दार ने मां के इलाज की अनुमति के लिए पुलिस से  अनुमति मांगी है जबकि लापता बेटा संपर्करहित है। जानकारी के मुताबिक बी वेणु को उसके बेटे बी रामा राव ने छह महीने पहले सतकुई के वृद्धाश्रम में भर्ती कराया था। वृद्धाश्रम के प्रमुख रघुनंदन हाल्दार का आरोप है कि रामा राव ने मां को भर्ती कराते समय कोई डिपोजिट जमा नहीं किया यहां तक कि बीते तीन महीने के खुराक खर्च भी नहीं दिए। बीते दिनों वेणु के वृद्धाश्रम में गिर जाने से उसका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है जिसके आपरेशन की जरुरत है पर घरवालों के ना होने से डाक्टर आपरेशन नहीं कर पा रहा है। हाल्दार का कहना है कि फोन पर संपर्क करने पर पहले तो रामा राव ने उसे धमकी दी अब फोन भी नहीं उठा रहा है इसलिए खड़गपुर ग्रामीण थाना में वृद्धा के इलाज कराने के लिए उसने अनुमति मांगी है।

पता चला है कि रामा राव ने वृद्धाश्रम में हैदराबाद का पता दिया है व मां को ले जाकर बीते कई महीने का पेंशन भी उठाया है जो कि मलिंचा स्थित किसी बैंक में होने की खबर है। वृद्धा को आश्रम में भर्ती कराने में सहयोग करने वाले गेटबाजार के दुकानदार मोंटू का कहना है कि रामा राव उसका ग्राहक था इसलिए सामान्य परिचय था रामा राव ने मां को वृद्धाश्रण में देने की बात कही तो उसने पता बताया था रामा राव उसके भी संपर्क में नहीं है व बेंगलुरु में रह रहा है। मोंटू के अनुसार पहले उक्त परिवार ओल्ड सेटलमेंट के पास रेल इलाके में रहता था अब शादीशुदा रामा राव अपने पत्नी व बच्चे को लेकर बाहर रहता है जबकि उसका साला ओल्ड सेटलमेंट में रहता है। हाल्दार का कहना है कि वेणु को भर्ती कराते समय उसके प्रेशर व अन्य रोगी होने तथा उसके बीमारी के बारे में छुपाया गया। इधर रोगी मां अपने परिजन की तलाश में है जबकि वृद्धाश्रम प्रबंधन ही इलाज में जुटा है। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि वृद्धा के चोटिल होने व हाथ में फ्रैक्चर होने के कारण बतौर अभिभावक वृद्धाश्रम की ओर से इलाज कराने की अनुमति मांगी गई है मामले को वे लोग देख रहे हैं इधर बेटे रामा राव से संपर्क करने की कोशिश की गई जो कि ना हो सका जिससे लोग हैरान है।

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com