भगवती बिस्कुट फैक्ट्री में एटक के फ्लैग उतार आइएऩटीटीयूसी के फ्लैग लगाने का मामला पकड़ा तूल एटक ने थाना में दर्ज कराया शिकायत, आइएनटीटीयूसी समर्थक श्रमिक भी थाना पहुंच रखा अपना पक्ष

323
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू  9434243363

खड़गपुर। भगवती फूड्स प्रा. लि मलिंचा में एटक के फ्लैग उतार आइएऩटीटीयूसी के फ्लैग लगाने का मामला तूल पकड़ते नजर आ रहा है घटना के खिलाफ एटक की ओर से खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराया गया है शिकायत दर्ज होने के बाद आइएनटीटीयूसी समर्थक भी थाना पहुंच अपना पक्ष रखा घटना से फैक्ट्री परिसर में तनाव है।

आरोप है कि बीते सोमवार की शाम को आइएऩटीटीयूसी समर्थकों ने फैक्ट्री के समक्ष एटक के लगे झंडे को निकालकर आइएऩटीटीयूसी के झडे लगा  दिए जिसके खिलाफ एटक की ओर से आज बनमाली घोष के खिलाफ  थाना में एटक नेता बासुदेव बनर्जी ने शिकायत दर्ज कराया। एटक के जिला नेता विप्लव भट्ट का कहना है कि फैक्ट्री क जन्मलग्न यानि सन 91 फैक्ट्री में एटक युनियन सक्रिय है पर एटक नेता शैलेद्र सिंह के शह पर उक्त कार्य किया गया।

इधर मंगलवार की शाम को शैलेंद्र सिंह अपने समर्थकों सहित थाना पहुंच अपना पक्ष रखा। इस संबंध में शैलेंद्र सहित किसी अन्य आइएनटीटीयूसी नेता से प्रतिक्रिया नहीं मिल सका पर kgp inttuc नामक फेसबुक पेज में

आइएऩटीटीयूसी के मत मिले है जिसमें फैक्ट्री के एटक बीएमएस सहित अऩ्य युनियन कर्मी के आइएऩटीटीयूसी में शामिल होने का दावा किया गया है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि मामले में एटक की ओर से शिकायत मिली है उसी संबंध में आइएऩटीटीयूसी समर्थक जानकारी लेने पहुंचे थे मामला संज्ञान में आय़ा है जांच जारी है।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com