ट्राफिक इलाके में रेल क्वार्टर का दरवाजा तोड़कर चोरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी, घटना के वक्त परिजन के घर इंदा गई थी पीड़िता

273
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के ट्राफिक इलाके में  में रेल क्वार्टर का दरवाजा तोड़कर जेवरात सहित अन्य कीमती सामानों की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है घटना के वक्त परिजन के घर बेटी संग इंदा गई थी पीड़िता। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम को लगभग 6 बजे ट्राफिक इलाके की रहने वाली नर्मदा नामक विधवा महिला अपने बेटी के साथ इंदा अपने बहन से मिलने गई थी जबकि बेटा सहित अन्य लोग बाहर गए हुए थे जिसका फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घर के पीछे की दीवार फांद कर पीछे दरवाजे का ताला तोड़ा व आलमारी, ट्रंक सहित अन्य जगहों के सामान बिखेर गहना व पेंशन के कागजात सहित अन्य सामान ले उड़े।

ज्ञात हो कि पीड़िता का बेटा ससुराल जमशेदपुर अपने बीमार ससुर को देखने आज ही गया जबकि बहू व नाती पहले से ही जमशेदपुर में है चोरों को आज शाम घर में किसी के ना रहने की खबर मिलने पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया । पता चला है कि पीड़िता नर्मदा के पति सात माह पहले ही गुजर गया था व बेटी को नौकरी देने की प्रक्रिया चल रही थी। नर्मदा अपनी बेटी के साथ रात नौ बजे लौटी तो घर का दरवाजा खुला देखी व जेवरात व कीमती सामान चोरी होने की जानकारी पुलिस को देने पर पुलिस तफ्तीश में जटी है। हांलाकि पुलिस की प्रतिक्रिया समाचार लिखे जाने तक नहीं मिल पाया है। घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है। ज्ञात हो कि आज शाम मौसम के बदले मिजाज व ठंड को देखकर पड़ोस के लोग भी अपने अपने घरों में दुबके थे तभी उक्त घटना को अंजाम दे दिया गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com