प्रापर्टी टैक्स से सालाना खड़गपुर नगरपालिका को 2.70 करोड़ की आयः ए पूजा, रेल इलाके से चार सीटें जीतने की उम्मीद है भाजपा कोः  श्री राव

419
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर। प्रापर्टी टैक्स से सालाना खड़गपुर नगरपालिका को 2.70 करोड़ की आय होती है यह कहना है खड़गपुर नगरपालिका के निवर्तमान सीआईसी व पार्षद ए पूजा का। ए. पूजा का कहना है कि सन 16 में सालाना लगभग 1.50 करोड़ प्रापर्टी टैक्स वसूला जाता था उसके दायित्व लेने के बाद अतिरिक्त एक करोड़ से ज्यादा टैक्स की वसूली की गई। ज्ञात हो कि पूजा भाजपा की टिकट पर 15 में जीती थी जीत के बाद टीएमसी में चली गई जिससे खुश होकर टीएमसी ने उसे सीआईसी बना टैक्स व रिवेन्यू विभाग के सीआईसी का पद दिया।

चुनाव प्रचार के बाबत कहती है उसे जीत की उम्मीद है हांलाकि कुछ लोग नाखुश भी है कारण पूछने पर बताती है रेल की ओर से काम में बाधा दिया जाता है इसके बावजूद वह इलाके में शौचालय, कंक्रीट रोड, बत्ती व पेड़ पौधे लगाने जैसे काम की वार्ड की प्रमुख समस्या गंदगी बताते हुए कहती है कचड़े का निष्पादन उसके लिए चुनौती है जिसे वह दूर करना चाहेगी।

पूजा की टक्कर भाजपा के श्री राव से है श्री राव भाजपा मध्य मंडल के अध्यक्ष है राव का कहना है कि रेल इलाके की आठ में से  चार सीटें भाजपा जीत सकती है जिसमें वार्ड 12, 13, 18 व 26 शामिल है उसका कहना है वार्ड 27 सहित अन्य जगहों पर भी वे लोग कड़ी टक्कर दे रहे हैं। श्री राव का कहना है कि इलाक में पेयजल प्रमुख समस्या है उसके वार्ड में कई बस्ती इलाके है अगर वह जीते तो रेल प्रशासन से समन्वय बैठा कर इलाके में बोरिंग कराएंगे ताकि लोगों को पेयजल के लिए भटकना ना पड़े। ज्ञात हो कि सीपीआई के गुड्डी सकतेल भी अपना भाग्य आजमा रही है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com