चार लोगों की रहस्यमय मौत, संजय की लाश अंतिम संस्कार के लिए मिर्जापुर रवाना भवानीपुर के इंजीनियरिंग छात्र की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

359
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर। बीते 24 घंटे में खड़गपुर व आसपास के इलाके में चार लोगों की रहस्यमय मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रेशमी मेटालिक्स-1 के फरनेस आपेटर संजय वर्मा की रविवार की रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई पता चला है कि संजय अपने साथी राजेश वर्मा के साथ होटल में खाना खाकर रात लगभग दस बजे लौट रहा था तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में आईटीआई के समीप अज्ञात वाहन चालक ने धक्का देकर भाग गया। सादतपुर थाना पुलिस प्रभारी अनंत पात्रो ने बताया कि संजय की घटनास्थल में मौत हो गई जबकि राजेश को खड़गपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से मेदिनीपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया। चश्मदीदों के अनुसार संजय मोटरसाईकिल से मेन सड़क पर पहुंच रहा था तभी वाहन  टकरा कर दुर्घटना घटी। पता चला है कि संजय उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना इलाके का रहने वाला है व उसी गांव के छह लोग खड़गपुर में काम करता था व भाड़े में घर लेकर रहता था। संजय के बुआ के बेटे विष्णु ने बताया कि वह संजय व एक अन्य साथी के साथ 16 को गांव रवाना होने वाला था नंदनकानन में टिकट भी हो गया था इस बीच यह घटना घट गई संजय के परिजन खड़गपुर आकर संजय की लाश अंतिम संस्कार के लिए मिर्जापुर के लिए सोमवार की शाम रवाना हो गए। संजय की पत्नी व एक वर्ष की बेटी भी है।

ट्रेन से कटने से आऱामबाटी के युवक की मौत

खड़गपुर शहर के आरामबाटी के रहने वाले बासुदेव दास उर्फ बुद्धदेव नामक 35 वर्षीय युवक की मौत खड़गपुर- कलाईकुंडा सेक्शन में ट्रेन की चपेट में आने से हो गई पता चला है कि बासुदेव का पोल्ट्री मुर्गी का दुकान है व नीमपुरा रेलवे साईडिंग में काम करता था पता चला है कि इन दिनों पारिवारिक अशांति के दौर सो गुजर रहा था। आज सुबह डाउन उत्कल एक्सप्रेस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई खड़गपुर जीआरपी ने लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है।

वृद्धा की लाश फंदे में लटकती मिली

खड़गपुर ग्रामीण थाना के चांगुवाल के निकट मदन मोहन पाढ़ी गांव की रहने वाली अंजली सामंता नामक 62 वर्षीय वृद्धा की लाश सोमवार की सुबह घर में फांसी में लटकती मिली। बेटे चंदन जो कि बोगदा-कौशल्या रुट में आटो चलाता है उसका कहना है कि सुबह मां उठकर घर से फूल तोड़ कर लाई उसके बाद चाय बना कर जब चाय पीने के लिए उसे खोजा तो घर के बाउंड्री के भीतर नायलन रस्सी से उसकी शव लटकती मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है चंदन का कहना है कि घर में किसी तरह की अशांति नहीं हुई थी फिर कैसे उक्त घटना घटी समझ से परे हें। मृतका की बेटी का पुरी गेट इलाके में विवाह हो चुका है जबकि पति घर में रहता है।

भवानीपुर के इंजीनियरिंग छात्र की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

खड़गपुर शहर के भवानीपुर इलाके के रहने वाले शुभम की लाश पुलिस आईआईटी के डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल क बाउंड्री के समीप बलराम पुर इलाके में जब्त कर अंत्यपरीक्षण कराया। शुभम चंद्रकोणा  में निजी इंजीनियरिंग कालेज में चतुर्थ वर्ष का छात्र था लोगों का कहना है कि शुभम नशे का आदी था हांलाकि घर वालों को आशंका है कि किसी ने विषाक्त चीजें खिलाया जिससे उक्त घटना घटी शुभम आधा घंटे में घऱ लौटने की बात कह कर गया था आखिरकार उसकी शव मिली। खड़गपुर शहर थाना प्रभारीविश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि अंत्यपरीक्षण रपट आने के बाद ही पता चल पाएगा आखिर मौत कैसे हुई।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com