खरीदा बंगाली पाड़ा के युवक सोना मल्लिक को दी गई अश्रूपूर्ण विदाई, सहकर्मियों की पिटाई से हुई थी मोत, सट्टा बाजार से जुड़ा था सोना

359
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर। अवैध सट्टा बाजार से जुड़े खरीदा बंगाली पाड़ा के युवक सोना मल्लिक का अंतिम संस्कार शनिवा की देर रात स्थानीय मंदिर तालाब शमशान घाट में किया गया। इस अवसर पर स्थानीय लोगोंने सोना को अश्रूपूर्ण विदाई दिया। ज्ञात हो कि सोना मल्लिक ट्राफिक सेटलमेंट इलाके में अवैध तरीके से चल रहे तपन दत्त के सट्टा गद्दी में काम करता था। बीते दिनों किसी बात को लेकर अनबन होने पर आरोप है कि तपन के सहयोगियों ने सोना की पिटाई कर दिया था जिसके बाद उसे पहले खड़गपुर, फिर मेदिनीपुर में भर्ती कराया गया था बाद में कोलकाता के नीलरतन अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी जहां अंत्य परीक्षण के बाद सोना के शव को शनिवार की रात अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार में पहुंचे टीएमसी के शहर अध्यक्ष दीपेंदु पाल ने माना कि खड़गपुर शहर से अभी तक सट्टा का कारोबार पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। सोना के परिजनों ने खड़गपुर शहर थाना में शिकायत दर्ज कराया है सटोरिया तपन दत्त सहित अऩ्य आऱोपी फरार है। सोना के परिजन व मित्र का कहना है कि रोजगार ना होने के कारण सोना को उक्त व्यवसाय से जुड़ना पड़ा था।

विवाहिता का शव प्रेमी संग झूलता मिलने से सननसी

खड़गपुर। विवाहिता का शव प्रेमी संग झूलता मिलने से इलाके में सननसी फैल गई जानकारी के मुताबिक पूर्व मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर थाना के सुबोधपुर गांव के शमशान में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने सोनामणि प्रधान का शव प्रेमी प्रशांत सामंत के साथ पेड़ में लटकता देखा। पता चला है कि सोनामणि के साड़ी से ही दोनों ने फंदा लगा लिया था। जानकारी के मुताबिक बीते कई वर्षों से सोनामणि का प्रशांत सामंत के साथ प्रेम प्रसंग था पर सोनामणि के घर वालों ने उशका विवाह चार साल पहल खागा गांव के नंदी प्रधान के साथ कर दिया था जिसके बाद सोनामणि अपने पति के साथ मुंबई चली गई थी जहां उसका पति काम करता है सोनामणि का एक बेटा भी है छह माह पहले सोनामणि अपने ससुराल आ गई थी इस बीच दोनों के बीच फिर से प्रेम परवान चढ़ने पर दोनों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली हांलाकि प्रशांत के घर वालों का आऱोप है कि सोनामणि के पति ने ही प्रेम की बात जान हत्या की है पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर दोनों शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com