हीराडीह के अधेड़ व उच्च माध्यमिक के छात्र ने फांसी लगा की आत्महत्या

319
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर ग्रामीण थाना के हीराडीह के रहने वाले मंगल कोटाल नामक 49 वर्षीय अधेड़ ने अपने घर के रसोई में मंगलवार की दोफहर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

कोटाल मजदूरी करता था मंगल के बेटे मोंटाई ने कहा कि दोपहर में जब वह खाना खाने घर पहुंचा तो रसोई का तार भीतर से बंधा हुआ था तार खोल कर रसोई में देखा तो मिट्टी के घर के बांश में पिता अपने गमछा से लटक रहा था पुलिस को खबर देने पर शव को उतार कर चांदमारी भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
इधर झाड़ग्राम अनुमंडल के सांकराइल थाना के युगीशोल गांव के विश्वजीत महतो नामक 19 वर्षीय उच्च माध्यमिक के छात्र की लाश पुलिस ने बरामद की है। विश्वजीत पाथरा जयचंडी हाई स्कुल के उच्च माध्यमिक का छात्र था घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

उच्च माध्यमिक की छात्रा ने भी लगा ली फांसी

उधर बुधवार की शाम उच्च माध्यमिक की छात्रा ने भी फांसी लगा आत्महत्या कर ली. पता चला है कि बेलदा के बाल गंगाधर एकेडमी की छात्रा सुहानी जाना(18) शाम में अपने मित्रों के साथ घूम रही थी जिससे क्षुब्ध  होकर सुहानी की मां ने उसे डांटा व एक थप्पड़ जड़ दिया जिसे सुहानी घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली सुहानी को शाम में ट्यूशन जाना था जब घर से काफी देर तक नहीं निकली तो कमरे में जाकर देखा तो सुहानी फांसी के फंदे पर लटक रही थी पुलिस शव को बरामद कर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है जबकि घटना से इलाके में मातम पसर गया है।

गांजा बरामद


खड़गपुर दांतन थाना के काजली मोड़ इलाके से दांतन थाना पुलिस अभियान चलाकर 25 किलो गांजा सहित संजय पात्रो नामक आऱोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com